Sunday 19 November 2017

विदेशी मुद्रा फ़्लैश समाचार व्यापारी जो है


व्यापारी joes 8203TJ, ​​मुझे लगता है कि आप एफएफ के लिए एक नया व्यापारी हैं। कृपया हमें अपने बारे में और आपके व्यापार इतिहास के बारे में कुछ पृष्ठभूमि जानकारी दें इससे आपका धागा ऊपर और चलने में मदद मिलेगी। हम सभी को खुदरा व्यापारियों की मदद करने के लिए नए विचारों वाले लोगों से सुनना पसंद करते हैं। सादर, डॉ। जैक डॉ। जैक, इस गेम में श्रीमान का स्वागत करते हुए मुझे इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि इसके लिए कुछ निशान दिखाना चाहिए। वित्तीय और भावनात्मक लेकिन जो आपको नीचे दस्तक नहीं देता वह मजबूत बनाता है कई संकेतकों के माध्यम से चला गया जो केवल मेरे बीच और जो कि बाजारों में चल रहा था, के बीच एक बड़ी ईंट की दीवार डाल रही थी। मैंने चीजों को इतनी गंभीरता से लिया और हर बार बाजार मेरे खिलाफ चला गया। यह मुझे एक घबराहट मलबे में बदल दे। मैं सिर्फ मेरे सिर को इस उद्धरण को छोड़कर देख रहा हूं। लेकिन एक समय पर यह चार्ट के साथ कुछ महीनों के खेल की शांत अवधि के लिए बढ़ जाता है, जिस पर यह अंततः क्लिक किया गया था। अजीब बात है, मैंने चीजों को कम गंभीरता से लिया और ये सभी एक साथ आए। मैं ईमानदारी से आशा करता हूं कि आप में से बहुत से एक ही एफएक्स क्वॉथ चौराग से गुजरना नहीं पड़ता है जिससे मुझे जाना चाहिए। इस के लिए कोई कारण नहीं है अगर आपके पास कोई मार्गदर्शन करने वाला है काश मैं दिन में वापस आ गया था। अगर एक चीज है, तो मुझे यह प्रारम्भ की शुरुआत में एक परामर्शदाता होना था, मुझे बताइए: यदि आप चीजों को उलझाव करते हैं, पीछे हटें, एक गहरी सांस लेते हैं और बुनियादी बातों पर वापस जाते हैं। व्यापारी जो, ज्यादातर व्यापारियों ने वहां किया, ऐसा किया। फ्रिगिन सूचक यह जाने का तरीका नहीं है जब तक आप वास्तविक पैसे के लिए ऐसा नहीं करते तब तक यह हमेशा अच्छा दिखता है। तो यह सब दक्षिण जाता है एक चीज है जो मुझे वस्तु प्रदान की गई है, वह पैसा प्रबंधन है। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि आपको हर समय सभी होना चाहिए। बेशक नहीं बल्कि मुख्य बात यह है कि बाजार के दाहिने हिस्से में अधिकतर समय हो। वैसे भी, आ रहा रखना। मैं रसदार बिट्स की प्रतीक्षा कर रहा हूँ अंदरूनी सूत्र आप इसे प्राप्त करते हैं संकेतक आपका समय कम दिशा में कमर कर सकते हैं जो आपको कहीं नहीं जाता है, वहां दोस्त हैं। बाजार के दाईं ओर होने के नाते ज्यादातर समय यह है कि यह धागा सभी के बारे में है। यही वजह है कि हमारे खातों के स्वास्थ्य के लिए ड्रॉप डाउन, अनछुए गए दीर्घकालिक दृश्य इतने महत्वपूर्ण क्यों हैं जैसा कि मैंने कहा, लेकिन अपनी पीठ पर हवा, क्यों मेरा पूर्वाग्रह छोटा है प्रवृत्ति को खोजने के लिए अभी ठीक नहीं हो, लेकिन आईडी बहुत कम हो। मैं लंबे समय तक (लंबे समय तक) यूरोपीय संघ से पहले ही 200 ईएमए नष्ट होने के लिए इंतजार करना पसंद करता हूं आई ने 1.18 से 1.24 प्रतिरोध स्तर पर मेरी आंखें भी रखीं। अगर कीमत को साफ तौर पर नहीं तोड़ता है, तो कोई रास्ता नहीं है आईडी का इस्तेमाल लंबे समय तक करना मैं इसे एक बार बाहर इंतजार करना होगा। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैं यहां किसी भी पार्टी को खराब करने के लिए नहीं हूं, न ही यहां आपको संदेह करने के लिए हूं। Im बहुत सतर्क जब यह प्रवृत्ति लाइनों के लिए नीचे आता है भिन्नता की तरह सॉर्ट करें, चीज़ें देखना बहुत आसान है कि आप उन्हें कैसे देखना पसंद करते हैं। मेरे हाथ पर थप्पड़ या मुझे एक सबक सिखाने के लिए बेझिझक क्योंकि मैं यहाँ सबसे पहले हूं जो ग्रीन पिप्स जो सीखने के इच्छुक हैं, आप सभी को हरे रंग के पिप्स जब व्यापार: अपने मस्तिष्क को खाली करो, निराकार हो। पानी की तरह बग़लारी। क्वाट हाय जो, मेरा पूर्वाग्रह छोटा है। अभी ठीक नहीं हो, लेकिन आईडी बहुत कम हो। मैं लंबे समय तक (लंबे समय तक) यूरोपीय संघ से पहले ही 200 ईएमए नष्ट होने के लिए इंतजार करना पसंद करता हूं आई ने 1.18 से 1.24 प्रतिरोध स्तर पर मेरी आंखें भी रखीं। अगर कीमत को साफ तौर पर नहीं तोड़ता है, तो कोई रास्ता नहीं है आईडी का इस्तेमाल लंबे समय तक करना मैं इसे एक बार बाहर इंतजार करना होगा। मैं यहां किसी भी पार्टी को खराब करने के लिए नहीं हूं, न ही यहां आपको संदेह करने के लिए हूं। Im बहुत सतर्क जब यह प्रवृत्ति लाइनों के लिए नीचे आता है भिन्नता की तरह तराजू, चीजों को देखने के लिए इतना आसान है कि आप कैसे। आह हां, सप्ताह के आखिर में समस्या यह है कि आपका स्तर टूटा हुआ है और साप्ताहिक एमए टूट चुका है, इस कदम का बड़ा हिस्सा पहले से खत्म हो चुका है और आप इसे समाप्त कर चुके हैं। इसके अलावा मूल्य धीमा होने की संभावना है क्योंकि एक बार जब यह 1.1800 हो जाता है तो आपको प्रतिरोध स्तर की भारी मात्रा का सामना करना पड़ रहा है। यही वजह है कि मैं 200 एमए से चिपकाता हूं यह आपको मुख्य प्रवृत्ति के बारे में अधिक जानकारी के बारे में बताता है यही वजह है कि ज्यादातर बड़े लड़के हर समय इसका इस्तेमाल करते हैं। बर्फ़ीला तूफ़ान की स्थिति पूर्वोत्तर में बंद, ग्रीन ब्लिझार्ड स्थितियों में अमेरिकी इक्विटीज, पूर्वोत्तर को बंद, ग्रीन ब्लिझार्ड स्थितियों में अमेरिकी इक्विटीज, पूर्वोत्तर को बंद, ग्रीन ब्लिझार्ड स्थितियों में अमेरिकी इक्विटीज, पूर्वोत्तर को बंद, ग्रीन ब्लिझार्ड स्थितियों में अमेरिकी इक्विटीज, कवरेज की ग्रीन गहराई में अमेरिकी इक्विटीज विविध प्लेटफार्म ऑफरिंग निष्पक्ष अंतर्दृष्टि विश्वास व्यापार समाचार स्थानीय कवरेज शीर्ष कहानियां गति तक पहुंचने के लिए तैयार करें संपर्क करें अमेरिका के अंतर्राष्ट्रीय समर्थन विदेशी मुद्रा विनिमय खाते अमेरिकी इक्विटी स्क्वॉक्क्स एशिया स्टॉक स्क्वॉक यूरोपीय स्क्वॉक्व फ्री मार्केट विश्लेषण अमेरिका बाजार अद्यतन यूरोपीय बाजार अपडेट एशिया मार्केट अपडेट साप्ताहिक रैप-अप बी-मंथली पूर्वावलोकन का अनुसरण करें अमेरिका: टीटीएन ऑपरेशंस आयरलैंड लिमिटेड 1999-2016

No comments:

Post a Comment