Wednesday 22 November 2017

विदेशी मुद्रा समाचार ऑड यूएसडी


ऑस्ट्रेलियाई डॉलर ऑस्ट्रेलिया की अर्थव्यवस्था का प्रतिनिधित्व करता है और दुनिया में पांचवां सबसे सामान्य व्यापारिक मुद्रा है। ऑस्ट्रेलियाई श्रम सरकार ने मुद्रा बनाकर 1 9 83 तक ऑस्ट्रेलियन डॉलर का निश्चित विनिमय दर किया था। ऑस्ट्रेलियाई डॉलर 1 9 46 से 1 9 71 तक ब्रेटन वुड्स प्रणाली का हिस्सा था जिसके साथ ऑस्ट्रेलियाई डॉलर को 1 9 67 तक ब्रिटिश पौंड (जो अमेरिकी डॉलर में तय किया गया था, जो कि सोने के लिए तय किया गया था) के रूप में तय किया गया था। ब्रेटन वुड्स का टूटना शुरू होने के बाद, ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का मूल्य एक फ्लोटिंग यूएस डॉलर के खिलाफ पारंपरिक खूंटी में परिवर्तित किया गया था। एडीआई समाचार और क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा इलिया स्पाईक द्वारा डेविड कॉटल द्वारा माइकल ब्यूटर्स द्वारा डेविड कॉट्ल द्वारा लोड किए गए लेख क्रिस्टोफर वेक्चिओ और क्रिस्टोफर वेक्चिओ और निक कॉली द्वारा डेविड रॉड्रिगेज द्वारा अधिक लेखों को लोड करें Ilya Spivak डेविड कॉफ्टल माइकल बुट्रोस रेनी म्यू टायलर येल और पॉल रॉबिन्सन द्वारा अधिक लेख जेमी सैटेले द्वारा डेविड कॉटल, सीएमटी ए: वास्तविक एफ: पूर्वानुमान पी: पिछला मार्केट डेटा मार्केट डेटा आंकड़े ट्रेडिंग दिवस के लिए उपलब्ध कराए जाते हैं। मार्केट डेटा आंकड़े ट्रेडिंग दिवस के लिए उपलब्ध कराए जाते हैं। DAILYFX प्लस रेट्स चार्ट आरएसएस पिछले प्रदर्शन भविष्य के परिणाम का कोई संकेत नहीं है। डेलीफिक्स एक महत्वपूर्ण समर्थन स्तर पर IG Group. AUD की खबर और शिक्षा वेबसाइट है - अगर वह 9470 से नीचे तोड़ सकता है - हमें कम से कम 9400 9 83 में जाना चाहिए। बुनियादी बातों में अल्पावधि में ऑस्ट्रेलिया का समर्थन नहीं है और दर वृद्धि संभावना कम हो रही है। ऑस्ट्रेलियाई ऊंची मुद्रा है और निवेशक की अपील बहुत जल्दी से खो सकती है। मैं 9505 पर 9505 पर एक एसएल पर 9650 में एक छोटा और 9400 संलग्न छवि पर टी.पी. (पहले लोट) ले रहा हूं (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जब तक खबर खत्म नहीं होती है और वहां तक ​​लटका रहता है, तो देखें कि क्या मैं कुछ पिप्स को पकड़ सकता हूं एक रिट्रेस अगर उपलब्ध हो तो क्या खबर के बारे में इस जोड़ी के साथ आप अनुभव करते हैं और मुझे रिट्रासिंग के बारे में खबर नहीं मिलतीं, (जीएफटीएक्स विदेशी मुद्रा ऐसा करने में बहुत मुश्किल बना देता है), लेकिन एक बड़े आंदोलन पर, मैं ठीक हूं। Ive कभी पहले मेरे लाइव खाते में इस जोड़ी कारोबार नहीं। पहले से धन्यवाद, मैंने अपने कुत्ते पर जगह हटाने का स्थान छोड़ा। हस अब चला गया - स्टीवन राइट, बस आप क्या मानते हैं कि मूल सिद्धांतों के अनुसार एयूडी को समानता से ऊपर चलाया जाएगा या यह एक तकनीकी कॉल है। मैं इसके निश्चित रूप से संभवतः सहमत हूं और इतने करीबी होने से कभी-कभी आत्मनिर्भर हो जाता है। हालांकि मुझे लगता है कि इसके लिए एक या दो और सकारात्मक मौलिक कॉल की आवश्यकता हो सकती है और मुझे विश्वास नहीं है कि इस समय ऑस्ट्रेलियाई अर्थव्यवस्था में बहुत से लोग बच गए हैं। लेकिन मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर यह समता तक पहुंचता है। मैं शीर्ष पर कॉल नहीं करना चाहता, लेकिन मुझे लगता है कि मूलभूत रूप से हमने AUD अर्थव्यवस्था में सबसे ऊपर देखा है और आर्थिक चक्र बदल रहा है। इस पाठ्यक्रम में एक चेतावनी बढ़ती संसाधन चक्र है। कितना AUD संसाधनों की खरीद के द्वारा धकेल दिया जाता है और कितना उपज अंतर और ले जाने के व्यापार में है, हमें इंतजार करना और देखना होगा। मुझे लगता है कि जब आरबीए की ब्याज दर में गिरावट की अटकलें लगाना शुरू हो जाएगा (जो मुझे विश्वास है कि शुरू हो रहा है) और निश्चित रूप से आप अमेरिका को अपने संकीर्णता पर मजबूत स्थिति लेना शुरू कर सकते हैं जिससे हवा बदल सकती है। आखिरकार अमेरिका ने अमेरिकी मुद्रा के चारों ओर कमजोर पड़ने वाली स्थिति को झुकाया था। अब हमारे पास पहले से कम ब्याज दर के साथ मुद्रास्फीति है और शायद एकमात्र विकल्प बचा है जो अमेरिका को मजबूत बनाने का है।

No comments:

Post a Comment