Thursday 30 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार - बंगला - ब्लॉग - बांग्लादेश


प्रत्येक व्यापारी के अनुसार विदेशी मुद्रा व्यापार योजना और रणनीति को विकसित करने के लिए, हर दिन हजारों व्यापारियों ने बाजार में अपनी किस्मत की कोशिश करते हुए उच्च मुनाफे को जल्दी से प्राप्त करने की उम्मीद की है, हालांकि केवल एक छोटा सा प्रतिशत सफल होता है। ज्यादातर लोग असफल हो रहे हैं और बाजार से निकल कर रहे हैं क्योंकि जीवन में सब कुछ की तरह, व्यापार में सफल होने के लिए आवश्यक है आर्थिक संकेतकों का एक उपयुक्त परिचय यह भी मेरा लेखन नहीं है, यह जानकारी विदेशी मुद्रा से भी एकत्र की जाती है। हर बार जब मैं साइट पर जाता हूं, तो यह प्रत्येक पोस्ट के लिए जानकारीपूर्ण है ऐसा इसलिए है कि आप इस पोस्ट को इतने सारे लोगों से साझा नहीं करते हैं, खासकर उन लोगों को जो जंगल पर ब्राउज़ कर रहे हैं, और उन्हें अपने ब्लॉग में दोबारा साझा करते हैं। उम्मीद है कि मौलिक विश्लेषण की थोड़ी सी भी परिचय मैं मानता हूं कि पहली जगह में यह मेरा लेखन नहीं है। विदेशी मुद्रा के बारे में ज्ञान प्राप्त करने के लिए, विदेशी मुद्रा साइट पर ध्यान दिया गया था। इस साइट में मेरे ब्लॉग में निम्न जानकारी शामिल है, मुझे पुनः प्रचार करना होगा। क्योंकि मेरी राय में जानकारी बहुत महत्वपूर्ण है, खासकर विदेशी मुद्रा ब्राउज़िंग में उम्मीद है कि यह जानकारी तो आप में से ज्यादातर शेयर या सुरक्षा बाजार और विदेशी मुद्रा बाजार में अंतर नहीं जानते हैं और यह पोस्ट आपके लिए है। ये विदेशी मुद्रा बाजार बनाम शेयर बाजार पूंजी बाजार या निवेश बाजार के रूप में जाना जाता है ये विदेशी मुद्रा बाजार और स्टॉक बाजार पूरी तरह से दो अलग-अलग बाजार हैं। दूसरे का कोई अन्य संबंध नहीं है कारक स्प्रेड सट्टेबाजी एक शाखा उत्पाद है जो आपको सूचकांकों, शेयरों, मुद्राओं, वस्तुओं और अधिक सहित हजारों वित्तीय बाजारों के मूल्य मूल्य आंदोलनों पर व्यापार करने की सुविधा देता है। यहां मैंने सबसे सफल शीर्ष 10 फैल सट्टेबाजी के सुझावों के बारे में लिखा है: 1. अपने बाजार को पहचानें हजारों बाजारों के व्यापार के लिए सट्टेबाजी प्रस्तावों को फैलाओ, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप एक चुनते हैं कि आप एक करोड़पति व्यापार विदेशी मुद्रा बनना संभव है 8211 यहां बहुत कुछ है लोगों की राय: 8220 मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा से बहुत पैसा कमाया जा सकता है संभवतः विदेशी मुद्रा के साथ एक करोड़पति बनना संभव है। एक करोड़पति बनना रातोंरात संभव नहीं है। आपको विदेशी मुद्रा के बारे में बहुत कुछ पता होना चाहिए आपको क्या जानने की ज़रूरत है कि कैसे आपने शायद पहले यह सुना है: हर व्यापारी को एक विजयी ट्रेडिंग योजना होनी चाहिए, और उन्हें इसका पालन करना चाहिए। मैं इसे यहाँ, फिर से कह रहा हूं, लेकिन मैं समझाने जा रहा हूं कि कैसे एक विजयी व्यापार योजना तैयार करनी है और वास्तव में योजना बना रहा है या इसे ठीक तरह से पालन करने के बारे में जाना है। कई व्यापारियों ने प्रत्येक व्यापारी के अनुसार विदेशी मुद्रा व्यापार की योजना और रणनीति विकसित करने की कोशिश की गलती की है। हर दिन हजारों व्यापारियों ने बाजार में अपनी किस्मत की कोशिश की है ताकि उम्मीद की जा सके कि मुनाफा तेजी से हासिल हो सकता है, हालांकि केवल एक छोटा सा प्रतिशत सफल होता है। ज्यादातर लोग असफल हो रहे हैं और बाजार से बाहर निकल कर रहे हैं क्योंकि जीवन में हर चीज की तरह, व्यापार में सफल होने के लिए उपयुक्त होना आवश्यक है क्या यह संभवतः एक करोड़पति व्यापार विदेशी मुद्रा बनना संभव है 8211 यहां बहुत सारे लोग विचार कर रहे हैं: 8220 मुझे लगता है कि ये कमाई करना संभव है विदेशी मुद्रा से बहुत पैसा संभवतः विदेशी मुद्रा के साथ एक करोड़पति बनना संभव है। एक करोड़पति बनना रातोंरात संभव नहीं है। आपको विदेशी मुद्रा के बारे में बहुत कुछ पता होना चाहिए आपको क्या जानने की ज़रूरत है कि विदेशी मुद्रा या विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा व्यापार क्या है। विदेशी मुद्रा बाजार में देश की 8217 की मुद्रा के साथ, आप दूसरे देश की मुद्रा खरीद और बेच सकते हैं। अमेरिका मुद्रा अमरीका डॉलर और ब्रिटेन या ब्रिटेन पाउंड की मुद्रा तक सीमित है। एक विदेशी मुद्रा बाजार से जो डॉलर बेच रहा है, आप पाउंड या पाउंड-डॉलर की बिक्री की कीमत खरीद सकते हैं।

No comments:

Post a Comment