Friday 24 November 2017

नील फुलर द्वारा विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम


नील फुलर्स प्राइस एक्शन फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग कोर्स जूनियर ऑफ फाइनेंशियल ईयर स्पेशल 40 से लाइफ़ टाइम सदस्यता प्राप्त करें 40 नील फुलर्स प्राइस एक्शन फॉरेन ट्रेडिंग कोर्स सीखें व्यावसायिक ट्रेडिंग रणनीतियों के बारे में जानिए। सदस्यों को लाइफ-टाइम एक्सेस प्राप्त करें केवल फॉरेक्स कोर्स, वीडियो एप लेख, डेली ट्रेडिंग सेट अप कॉमेटरी, लाइव ट्रेडर्स फोरम इंपोर्ट इमेज इमेज इमेज इमेज इमेज है नील फुलरस प्राइस एक्शन फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग कोर्स 2008 के बाद से मैंने 15,000 से ज्यादा छात्रों को फॉरेक्स व्यापार करने में मदद की है मेरी उच्च संभावना मूल्य लड़ाई रणनीतियाँ मेरा व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम दैनिक व्यापार सेटअप न्यूज़लैटर आपको अपने सभी मालिकाना विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियां सिखाना होगा जो मैंने बाज़ार के व्यापार के लगभग 12 वर्षों के लिए उपयोग किया है। यह एक ही व्यापारिक तरीके हैं जो पेशेवर व्यापारियों जैसे कि बैंक, प्रोप फर्म और हेज फंड दुनिया भर में अपने दैनिक व्यापारिक गतिविधियों में इस्तेमाल करते हैं। बीमार सभी मेरी रणनीतियों, मेरे सभी विचारों और अपने साथ अपने सभी अनुभव साझा, कोई जानकारी वापस आयोजित किया गया है। पाठ्यक्रम में व्यावसायिक व्यापार के विभिन्न पहलुओं को भी शामिल किया गया है, जिसमें धन प्रबंधन, जोखिम इनाम के अनुपात, ट्रेडिंग मनोविज्ञान शामिल हैं, जो एक व्यापार योजना विकसित कर रहे हैं। सभी पाठ्यक्रम ऑनलाइन और 24 घंटे एक दिन में 7 दिन एक सप्ताह के लिए सुलभ हैं। जिन सदस्यों को कुछ के साथ सहायता की आवश्यकता है, उनको मुफ्त ईमेल समर्थन दिया जाता है। दैनिक व्यापार सेटअप विचार न्यूज़लेटर हर सुबह मैं सदस्यों को दैनिक व्यापार सेटअप न्यूज़लेटर भेजता हूं। मैं प्रमुख मुद्रा जोड़े, वस्तुओं और स्टॉक इंडेक्स सहित कम से कम 5 अलग-अलग बाजारों पर कीमत एक्शन व्यापार सेटअप, चार्ट विश्लेषण और कमेंट्री पोस्ट कर रहा हूं। आप प्रासंगिक मूल्य कार्रवाई सेटअप, कुंजी चार्ट स्तर और प्रवृत्ति पूर्वाग्रह पर मेरा विशेषज्ञ विश्लेषण प्राप्त करें मेरे कई विद्यार्थियों ने मुझे ईमेल किया है कि वे मुझे बता रहे हैं कि सदस्य मंडल की टिप्पणी केवल सदस्यता के मूल्य के लायक है। साप्ताहिक व्यापार सेटअप विचार न्यूज़लेटर हर रविवार को मैं सदस्यों को साप्ताहिक व्यापार सेटअप न्यूज़लैटर पोस्ट करता हूं। मैं प्रमुख मुद्रा जोड़े, वस्तुओं और स्टॉक इंडेक्स सहित कम से कम 7 विभिन्न बाजारों पर कीमत एक्शन व्यापार सेटअप, चार्ट विश्लेषण और कमेंट्री पोस्ट कर रहा हूं। आप प्रासंगिक मूल्य कार्रवाई सेटअप, कुंजी चार्ट स्तर और प्रवृत्ति पूर्वाग्रह पर मेरा विशेषज्ञ विश्लेषण प्राप्त करें लाइव ट्रेड सेट अप विचार चर्चा फोरम लाइव व्यापार सेटअप चर्चा मंच है जहां नियाल फुलर, कोच और एलटीटीटीएम सदस्य संभावित कारोबारी व्यापार व्यवस्थाओं पर टिप्पणी पोस्ट करेंगे। हम मूल्य कार्रवाई रणनीतियों, विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम सिद्धांत और अन्य महत्वपूर्ण व्यापारिक विषयों पर भी चर्चा करते हैं। लाइव व्यापार सेटअप चर्चा मंच में प्रत्येक मुद्रा जोड़ी, वस्तु या सूचकांक के लिए एक विशिष्ट धागा होता है। ट्रेडिंग ट्यूटोरियल, वीडियो amp लेख सदस्यों के क्षेत्र में शिक्षा वीडियो, लेख और पाठ्यक्रमों की एक बड़ी पुस्तकालय है। आप इस सदस्यों की शिक्षा लाइब्रेरी के साथ-साथ पाठ्यक्रम सामग्री के लिए आवधिक अद्यतन नियमित जोड़ों की अपेक्षा कर सकते हैं। समर्पित ईमेल समर्थन लाइन (टॉक टू नियाल फुलर सीधे) मैं जब भी मेरे व्यापार पाठ्यक्रम या व्यापार रणनीतियों के बारे में सवाल या चिंता का सामना कर रहा हूं, मेरे छात्रों से संपर्क करने के लिए मैं एक ईमेल समर्थन लाइन पेश करता हूं। मैं आम तौर पर 12 घंटे के भीतर सभी सदस्यों ईमेल प्रश्नों का जवाब देंगे वहाँ कुछ मेरे पाठ्यक्रम में शामिल विषय है Heres एक उदाहरण पाठ से पाठ अन्य व्यापारिक पेशेवर क्या कह रहे हैं मैं लगभग 20 वर्षों से व्यापार कर रहा हूं और 14 साल के लिए व्यापारियों को पढ़ाने और उस समय में मुझे जल्दी से पता चला कि बाजार में लगातार मुनाफा बनाने के लिए एक व्यापारी को एक साधारण व्यापारिक रणनीति और योजना का पालन करना होगा। नील फुलर एक व्यापारी का प्रतीक है जो साधारण व्यापारिक दर्शन की शक्ति का उपयोग करता है और उसके व्यापार और व्यावसायिक विचारों के दृष्टिकोण और इसमें सबसे अच्छा मैंने देखा है के साथ इसमें कोई संदेह नहीं है। अगर मैं अपने व्यापारिक कैरियर को फिर से शुरू कर रहा था तो नील पहले व्यक्ति होंगे जो मैं मार्गदर्शन के लिए बदलूंगा और मुझे सही रास्ते पर रखूंगा। मैं पूरी तरह से सब कुछ का समर्थन करता हूं, जो किसी भी इच्छुक व्यापारी को लगातार दीर्घकालिक सफलता प्राप्त करना चाहते हैं। स्टुअर्ट मैक्फी 1 बेस्ट सेलिंग ट्रेडिंग लेखक एफ़ प्रोफेशनल ट्रेडर सदस्य सदस्य श्री फुलर को क्या कह रहे हैं, मैंने एक बहुमूल्य शिक्षण उपकरण बनाने के लिए सदस्यों के व्यापार सेटअप टिप्पणी सेक्शन पाया है। प्रमुख जोड़े के स्क्रीन शॉट्स, आपके स्पष्ट स्पष्टीकरण के साथ, केवल सदस्यता शुल्क के लायक हैं मैं हर दिन अपने सदस्यों के बाजार कमेंटरी को पढ़ने के लिए उत्सुक हूं अच्छा काम करते रहो। हैलो नियाल, मैं सिर्फ धन्यवाद कहना चाहता था और आपके पाठ्यक्रम सामग्री ने बाजार की पूरी धारणा को बिल्कुल बदल दिया है। अनुलेख यह मेरे व्यवसाय का कोई भी नहीं हो सकता है जो आप के लिए अपना पाठ्यक्रम बेचते हैं, लेकिन मैं ईमानदारी से मानता हूं कि आपकी सामग्री की कीमत 300 रुपये से ज्यादा है। धन्यवाद और आपके लिए शुभकामनाएं आप मिलते हैं: मेरा विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम, वीडियो और अधिक जानें। जानेंToTradeTheMarket (नील फुलर) की समीक्षा कीजिए साइट मैं विदेशी मुद्रा बाजारों में दस से अधिक वर्षों के लिए व्यापार कर रहा हूं। पहले तीन वर्षों में परीक्षण, त्रुटि, और पैसे खोने की विशेषता हो सकती है। समय के साथ, मुझे कुछ रणनीतियों के बारे में बताया गया, जो मुझे विश्वासयोग्य बनाते हैं क्योंकि वे लगातार लाभदायक थे। और अब भी मेरे पास कुछ ही छात्र हैं। जब मेरे एक छात्र ने सिफारिश की कि मैं नियाल फुलर03 के कार्यक्रमों और रणनीतियों की जांच करता हूं, तो मैं पहली बार झिझक रहा था। हालांकि, मेरे दोस्त ने कहा, उन्होंने कहा कि यह आपके से भी आसान बनाता है.कुछ यह, मुझे खुद के लिए देखना पड़ा और I039m खुशी मैंने किया था नील फुलर039 के उद्धरण बाजारोॉट कार्यक्रम के बारे में जानने के लिए, यह तर्कसंगत, अनुक्रमिक क्रम में इसके साथ ही साथ लागू करने के लिए आसान और आसान है लेकिन लगातार सफल व्यापार रणनीतियों में दोनों बाजार यांत्रिकी और व्यापार रणनीतियों दोनों के बारे में स्पष्ट व्याख्या के कारण प्रतिभाशाली है। Nial039s की रणनीतियों को एक व्यापारी को चार्ट को देखने की अनुमति मिलती है और यह देखते हुए कि संदर्भ में परस्पर विरोधी संकेतों के बिना बाज़ार क्या कर रहा है इससे विश्लेषण खत्म होकर एक अपंग और खाता खोले जाने वाला पक्षाघात समाप्त हो जाता है। यदि आप ट्रेडिंग के लिए नए हैं, या यहां तक ​​कि एक अनुभवी व्यापारी जो विदेशी मुद्रा में नया है, तो एनआईएल039 के वर्ग के माध्यम से काम करके, आप अपनी सीखने की वक्र से YEARS बंद कर देंगे। आपके पास एक बहुमूल्य संसाधन के लिए जीवनकाल भी होगा, और आप उस समय के एक अंश में लाभदायक व्यापारी बन जाएंगे जो अन्यथा होगा। यदि आप एक मध्यवर्ती या उन्नत व्यापारी हैं, तो यह क्लास आपको एक सरल, सुव्यवस्थित विधि दिखाएगा जिसमें आप कई मुद्रा जोड़े देख सकते हैं और कुछ मिनटों में ही उच्च संभावना वाले व्यापारों को पहचानने से पहले ही पता लगाना चाहिए। मैं आसानी से नील फुलर039 के उद्धरणों की सलाह दे सकता हूं कि योग्यता के बिना और बिना आरक्षण के सभी स्तरों के व्यापारियों को मार्केटक्ॉट का व्यापार करने के लिए जानें गिडोन ओरबैच हाड वैद्य मुद्रा व्यापारी पिट्सबर्ग, पीए

No comments:

Post a Comment