Sunday 31 December 2017

ऐतिहासिक डेटा विदेशी मुद्रा एमटी 4 मंच


मेरे पास ऐतिहासिक डेटा लोड करने में कुछ समस्याएं हैं I मैं एक विशेषज्ञ सलाहकार का परीक्षण करना चाहता हूं जिसके लिए मुझे 1Min Historical डेटा की आवश्यकता है 1. जब मैं अधिक ऐतिहासिक डेटा लोड करने के लिए 1 मिनट के चार्ट पर होम बटन दबाए रखता हूं, तो केवल कुछ हफ्ते पहले ही मैं जाऊँगा। उसके बाद, होम बटन दबाकर किसी भी अधिक ऐतिहासिक डेटा लोड नहीं होता है 2. मैंने इतिहास केंद्र में एक ऐतिहासिक डेटा फ़ाइल को लोड किया है। हालांकि अतीत में, जहां से मेरा ब्रोकर डेटा बंद हो जाता है और फ़ाइल से ऐतिहासिक डेटा प्रभावी होता है, मेरा सूचक मान गड़बड़ हो जाता है एक स्क्रीनशॉट संलग्न करना जिसमें संकेतक लाइनों के साथ समस्या दिखाई देती है। मुझे यकीन नहीं है कि ऐसा क्यों हो रहा है क्या कोई समस्या के साथ मदद कर सकता है या बैकटेस्टिंग के लिए बड़ी मात्रा में ऐतिहासिक डेटा प्राप्त करने के तरीकों का सुझाव दे सकता है टूल gt विकल्प जीआर टैब टैब gt इतिहास में मैक्स बार और चार्ट में 9999999999 gt पर gtc gt; गॉर्डन: टूल gt विकल्प gt चार्ट्स टैब gt परिवर्तन इतिहास में मैक्स बार और अधिकतम 9999999999 gt99 gt पर gtc: gt; gt; पुनः आरंभ MT4। हाय गॉर्डन, प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद हालांकि यह मेरी समस्या का समाधान नहीं करता है संकेतक अभी भी उपरोक्त चार्ट में गड़बड़ है। यह केवल इतिहास केंद्र के माध्यम से आयात किए गए डेटा के साथ होता है इतिहास केंद्र में डेटा की जांच करें हो सकता है कि बड़ा अंतर एरोबा ने gtgt लिखा है 1. जब मैं 1 मिनट के चार्ट पर होम बटन को अधिक ऐतिहासिक डेटा लोड करने के लिए दबाए रखता हूं, तो केवल कुछ हफ़्ते पहले मैं जाऊँगा। उसके बाद, होम बटन दबाकर किसी भी अधिक ऐतिहासिक डेटा लोड नहीं होता है बस एफवाईआई के रूप में जो कोई आपके द्वारा यहां वर्णित किए जाने के लिए उपयोग करता है, मैं जानता हूं कि आप जो भी दर्द अनुभव कर रहे हैं वह ऐतिहासिक डेटा डाउनलोड करने का प्रयास कर रहा है। आपके ब्रोकर से सर्वर से डेटा प्राप्त करने का एक शर्त है, और यह है: चरण 1: एम 1 चार्ट खोलें चरण 2: इतिहास केंद्र पर जाएं (एफ 2 दबाएं) चरण 3: मुद्रा जोड़े और 1 मिनट (मिनट) पर जाएं एम 1) अपने टर्मिनल में आपके द्वारा खुले हुए चार्ट के लिए इतिहास डेटा दर्ज करें (इतिहास के केंद्र में क्वालिटी क्लिक क्वाट कोट 1 मिनट (एम 1) का चयन सुनिश्चित करें ताकि यह वास्तव में सक्रिय चयन बन जाए) चरण 4: फिर से किसी एक पर क्लिक करें इतिहास केंद्र के दाहिने हाथ की खिड़की में डेटा पंक्तियाँ (यह कोई फर्क नहीं पड़ता) चरण 5: quotEditquot बटन पर क्लिक करें, यह quotBarquot नामक दूसरी खिड़की को पॉप अप करता है और डिफ़ॉल्ट चयन उद्धरण बिंदु पर है चरण 6: अपने नीचे तीर को दबाएं कुंजीपटल वर्ष 1 9 70 की तरह मूर्खतापूर्ण कुछ पढ़ता है चरण 7: फिर quotOququot चुनें यह वास्तव में आपके द्वारा चुने गए डेटा को संपादित नहीं करता है बल्कि यह टाइमस्टैम्प और मूल्य जानकारी के साथ एक नया बार बनाता है जिसे आपने अभी संपादित किया है। इसके बारे में चिंता न करें, जैसा कि आप अंत में इस नकली बार को हटा देंगे चरण 8: अब इतिहास केंद्र में quotClosequot का चयन करें चरण 9: रुचि के अपने एम 1 चार्ट पर जाएं और फिर टर्मिनल मेन्यू का चयन करें उद्धरण - Gt Refreshquot चुनें यह चार्ट को रीफ्रेश करेगा और सर्वर डेटा के साथ चार्ट डेटा में किसी भी समय अंतराल को भरने की कोशिश करता है (जो अब आपके वर्ष 1 9 70 डाटा प्वाइंट भी शामिल है) चरण 9 जारी रखा गया है। अब आपके चार्ट में आपके ब्रोकर सर्वर (मेटाक्वाइटेस सर्वर) से 2048 से 65536 एम 1 सलाखों तक कहीं भी खींच लिया जाएगा और आमतौर पर आप अधिक से अधिक डेटा प्राप्त कर सकते हैं जब आप कोशिश करते हैं और मैन्युअल रूप से मैन्युअल रूप से अपने एम 1 चार्ट को समय-समय पर स्क्रॉल करने के लिए ब्रोकर को प्राप्त कर सकते हैं चरण 10: इतिहास केंद्र पर वापस जाएं (F2 दबाएं) और अपनी मुद्रा युग्म और उसके एम 1 डेटा पर नेविगेट करें चरण 11: सूची के नीचे डेटा नीचे स्क्रॉल करें, आप अपना 1 9 70 मोमबत्ती देखेंगे, उसे एक बार क्लिक करें और फिर क्लिक करें इतिहास केंद्र विंडो में डेलटेक्वाट बटन अब आपने वास्तव में अपनी मुद्रा जोड़ी पर सभी दलालों एम 1 डेटा को तुरंत डाउनलोड कर लिया है कि दलाल आपको बताने वाला है, मिनट या मिनट डाउनलोड करने के लिए घर या पीजी-अप कुंजी को पकड़ने से ज्यादा तेज कम डेटा भी यह अन्य टाइमफ्रेम के चार्ट के साथ-साथ काम करता है बहुत बढ़िया अच्छा खोज फिलिप और यह वास्तव में समझ में आता है लोल मुझे खुशी है कि किसी को इसकी ग्रीक भाषा में समझ में आता है। नोडीडी, ईसीएन, एसटीपी ब्रोकर का उपयोग करने जा रहा है I: FxOpen केवल अपने सर्वर पर कुछ दिनों के एम 1 डेटा रखता है जो कि मैंने आपकी स्क्रॉल बैक विधि के साथ काटा है और इन्हें डेटा डाउनलोड फाइलें बिल्कुल भी नहीं हैं I लंगड़ा मुझे उम्मीद है कि वे v5 के साथ एक बेहतर काम करते हैं ताकि रणनीति परीक्षक में यह वही लंगड़ा समस्या न हो। । जानकारी और सभी सहायता के लिए धन्यवाद बस एफवाईआई के रूप में जो कोई आपके द्वारा यहां वर्णित किए जाने के लिए उपयोग करता है, मैं जानता हूं कि आप जो भी दर्द अनुभव कर रहे हैं वह ऐतिहासिक डेटा डाउनलोड करने का प्रयास कर रहा है। धन्यवाद, मैंने इसे किया और वास्तव में समझ लिया कि यह क्या कर रहा था। बीमार एक सुझाव जोड़ें: इसे बैच मोड में करें: जब आप इतिहास केंद्र में हैं, निर्देशानुसार प्रत्येक मुद्रा में सभी जोड़े और बैक-डेट एक के माध्यम से जाएं और फिर तेह इतिहास केंद्र बंद करें और फिर सभी चार्ट्स के माध्यम से जाएं। फिर इतिहास के इस श्लोक में वापस आने के लिए सभी सचमुच पुराने लोगों को इस उद्देश्य के लिए जोड़ा गया। । अब अगर मैं समझ सकता हूं कि उन्हें कैसे कन्वर्ट करने के लिए उन्हें गड़बड़ाना है । शायद आप में से एक अनुभवी प्रोग्रामर इसको स्वचालित कर सकें और इसे एक स्क्रिप्ट स्प्लिस पीरियड कनोनरॉलरॉलआरव 101.एमक 4 से एमक्यूएल 5 एफ़ोरम 118275 पेज 2 के अंत में बना सकते हैं और यह पूरी बात को स्वचालित करेगा। यह हर किसी के लिए बहुत अच्छा होगा, सिर्फ मेरे जैसे नए लोगों को एक सरल आसान निर्देश देना होगा और हर बार एक बार और सभी के लिए लगातार इन घटनाओं को ध्यान में रखना होगा। बीमार यह करने में प्रसन्नता है, अगर आप दो साल इंतजार करना चाहते हैं ताकि मैं वास्तव में इसे लोएल करने के लिए जान सकूं। सभी की मदद के लिए एक और सभी के लिए धन्यवाद (एलटी 8) धन्यवाद, मैंने ऐसा किया और वास्तव में यह समझ लिया कि यह क्या कर रहा था। बीमार एक सुझाव जोड़ें: इसे बैच मोड में करें: जब आप इतिहास केंद्र में हैं, निर्देशानुसार प्रत्येक मुद्रा में सभी जोड़े और बैक-डेट एक के माध्यम से जाएं और फिर तेह इतिहास केंद्र बंद करें और फिर सभी चार्ट्स के माध्यम से जाएं। फिर इतिहास के इस श्लोक में वापस आने के लिए सभी सचमुच पुराने लोगों को इस उद्देश्य के लिए जोड़ा गया। । अब अगर मैं समझ सकता हूं कि उन्हें कैसे कन्वर्ट करने के लिए उन्हें गड़बड़ाना है । शायद आप में से एक अनुभवी प्रोग्रामर इसको स्वचालित कर सकें और इसे एक स्क्रिप्ट स्प्लिस पीरियड कनोनरॉलरॉलआरव 101.एमक 4 से एमक्यूएल 5 एफ़ोरम 118275 पेज 2 के अंत में बना सकते हैं और यह पूरी बात को स्वचालित करेगा। यह हर किसी के लिए बहुत अच्छा होगा, सिर्फ मेरे जैसे नए लोगों को एक सरल आसान निर्देश देना होगा और हर बार एक बार और सभी के लिए लगातार इन घटनाओं को ध्यान में रखना होगा। बीमार यह करने में प्रसन्नता है, अगर आप दो साल इंतजार करना चाहते हैं ताकि मैं वास्तव में इसे लोएल करने के लिए जान सकूं। सभी के लिए एक और सभी के लिए धन्यवाद (एलटी 8) हाँ, मैं बैच मोड में ऐसा करता हूं जैसा आपने नोट किया था जो कि अगर आप एक एमआईजी या सीटीएफ़एक्स उपयोगकर्ता हैं तो आपको पूरी प्रक्रिया मिल जाएगी, फिर भी उनके पास समय लगता है (उनके पास कुछ 60 मुद्रा जोड़े हैं)। लेकिन आपको इसे केवल एक बार करना पड़ता है और एक बार से ज्यादा कभी नहीं (प्रति ब्रोकर) की स्थिति में खुद को ढूंढना चाहिए। मैंने इस प्रक्रिया को और अधिक स्वचालित बनाने के बारे में सोचा, लेकिन सच्चाई यह है कि यदि आप अपने बारे में सोचते हैं तो वास्तव में केवल अपने दलाल से संभवतः जितना संभव हो उतना ऐतिहासिक डेटा निकालने की आवश्यकता है। उस बिंदु के बाद आप इतिहास के आंकड़े जमा कर लेंगे क्योंकि समय आगे बढ़ता है (मुझे लगता है कि आपके पास एमटी 4 डेमो अकाउंट्स सेटअप हैं, जिनका एकमात्र उद्देश्य एम 1 विदेशी मुद्रा डेटा फसल के लिए है।) यदि नहीं तो आपको इसे कुछ तरह से स्थापित करना चाहिए। जबकि एम 1-जीटी अन्य समय की अवधि में कनवर्ट करना एक नियमित बात है तो आप संभवतया एक साप्ताहिक या मासिक आधार पर कर रहे होंगे (चाहे आपकी बैकटास्टिंग सीखने की चक्र दर कितनी है)। निःशुल्क विदेशी मुद्रा डेटा डाउनलोड करें चरण 1: कृपया, आवेदन का चयन करें। और टाइमफ़्रेम इस अनुभाग में आप चुन सकते हैं कि किस प्लेटफॉर्म के लिए आपको डेटा की आवश्यकता होगी मेटाट्रेडर 4 मेटाट्रेडर 5 यह प्लैटफॉर्म एम 1 (1 मिनट बार) डाटा के उपयोग की अनुमति देता है ये फ़ाइलें मेटाट्रेडर 4 और मेटाट्रेडर 5 प्लेटफॉर्म के तहत बैकटेस्टिंग ट्रेडिंग रणनीतियों के लिए अच्छी तरह से अनुकूल हैं। कृपया, चुनें: यह प्लेटफ़ॉर्म 1 सेकंड रिज़ॉल्यूशन के साथ एम 1 (1 मिनट बार) डाटा और टिक डेटा दोनों के उपयोग की अनुमति देता है। निंजाट्रेडर प्लेटफॉर्म के नवीनतम संस्करण के तहत इन फ़ाइलों को बैकटेस्टिंग ट्रेडिंग रणनीतियों के लिए अच्छी तरह से अनुकूल हैं। कृपया, आपको आवश्यक डेटा समय सीमा का चयन करें: यह मंच केवल एम 1 (1 मिनट बार) डेटा के उपयोग की अनुमति देता है मेटास्टॉक प्लेटफॉर्म के तहत बैटिंग टेस्टिंग रणनीति के लिए ये फ़ाइलें अच्छी तरह से अनुकूल हैं। कृपया, चुनें: सामान्य उपयोग के लिए, यह प्रारूप किसी भी तीसरे आवेदन में एम 1 (1 मिनट का समय) डेटा आयात करने की अनुमति देता है। कृपया चुने:

No comments:

Post a Comment