Tuesday 19 December 2017

पुनर्निर्देशित मानक दिमागदार इंतजार नहीं करता है


इसलिए मैं इस मुद्दे से थोड़ी देर के लिए संघर्ष कर रहा हूं और इसे ठीक करने के कई अलग-अलग तरीकों की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन नहीं कर सकता। मूल रूप से मेरे ऐप को किसी डिवाइस पर किसी एप्लिकेशन को लोड करने के लिए एक जावा फ़ाइल कहा जाता है। हालांकि इसे अपने मुद्रण को एक रिच टेक्स्ट बॉक्स में लोड हो रहा है, फिर मैं अगली फ़ाइल पर जाना चाहता हूं। मेरी समस्या यह है कि जब पहली फाइल लोड की जा रही है, तो दूसरी समस्याएं लोड करने की कोशिश करता है। मैंने बाहर निकलने की प्रतीक्षा की कोशिश की है लेकिन अगर मैं ऐसा करता हूं, तो आउटपुट डेटा अमीर टेक्स्ट बॉक्स में लिखा नहीं जाता है। किसी भी विचार से मैंने कई अलग-अलग स्थानों पर बाहर निकलने के लिए इंतजार करने की कोशिश की, लेकिन यह काम करने के लिए प्रतीत नहीं होता। नीचे दो विधियों को स्टैडआउट या त्रुटि को रिच टेक्स्ट फील्ड में लिखें। सभी विचारों का स्वागत है। Bascally मुझे बाहर निकलने की प्रक्रिया की आवश्यकता है, तो फिर मैं अगले फाइल को लोड करने के लिए forloop सोचा जारी रख सकते हैं। क्या आपको किसी भी तरह की त्रुटि संदेश मिल रहा है मुझे ऐसा लगता है कि आपके तर्क हैं- Xxx1212-XM - jar कमांड लाइन विकल्प के बाद एक स्थान गुम है। यह कमान को समझने में सक्षम नहीं होने के कारण इसे तुरंत बाहर निकलने का कारण हो सकता है। साथ ही, एम। बाककॉक के सुझाव के अनुसार, UI थ्रेड से loaddPB विधि को स्थानांतरित करें, और लोड करने वाले भाग को सैकॉरेयर में लपेट करना सुनिश्चित करें, इस तरह से केवल एक ही फाइल एक बार में लोड हो जाती है और यूआई उसको जारी रखता है जो इसकी आवश्यकता होती है करने के लिए। ndash SPFiredrake 9 फ़रवरी 12 15 बजे चेतावनी दी है कि यह कुछ हद तक quothackishquot है कि आप अभी भी UI थ्रेड को अवरुद्ध कर रहे हैं, लेकिन आप मैन्युअल संदेश कतार के माध्यम से घटनाओं को पंप कर रहे हैं यह सबसे अच्छा अभ्यास नहीं है, और अधिकांश डेवलपर्स इसके खिलाफ सुझाएंगे। सबसे अच्छा विकल्प लोडिंग कोड को एक अलग थ्रेड में फेंकना है। ndash SPFiredrake फ़रवरी 9 12 पर 15: 54 मुझे एक ऐसी परिस्थिति है जहां मैं एक फ़ाइल निष्पादित करना चाहता हूं, और तब निष्पादन योग्य फ़ाइल को हटाते समय निष्पादन किया जाता है। मैं फ़ाइल को निष्पादित करने के लिए System. Diagnostics. Process. Start () का उपयोग करता हूं, और प्रक्रिया को पूरा करने के लिए प्रतीक्षा करने के लिए WaitForExit () का उपयोग करें। मैं तो फ़ाइल का उपयोग करें। निष्पादन योग्य फ़ाइल को हटाने के लिए हटाएं (फ़ाइल नाम) समस्या यह है कि कभी-कभी, फ़ाइल। डिलीट निम्न त्रुटि से असफल हो जायेगी: यह मुझे विश्वास करने की ओर जाता है कि, किसी भी तरह, प्रक्रिया अब भी ज़िंदा है और निष्पादन योग्य फ़ाइल लॉक कर रही है। WaitForExit () कॉल रिटर्न मुझे नेट पर अन्य धागे मिल चुके हैं जो एक ही व्यवहार का वर्णन करते हैं, लेकिन WaitForExit () के बाद नींद (एन) रखने के सुझावों के अलावा, मुझे समस्या का एक उचित स्पष्टीकरण या समाधान के साथ निष्कर्ष नहीं मिला है। उदाहरण: यहां एक नमूना कार्यक्रम है जो मेरे लिए समस्या को पुन: उत्पन्न करता है मैंने दोनों विंडोज एक्सपी और विंडोज 7 पर परीक्षण किया है, और वे दोनों अंततः एक ही त्रुटि के साथ कुछ बिंदु पर विफल रहे हैं। यह भी ध्यान रखें कि ss. exe निष्पादन योग्य एक सादा सरल quot हैहेलो विश्वस्वाट कंसोल अनुप्रयोग है। और उत्पादन आमतौर पर कुछ दिखता है (दुर्घटना होने से पहले पुनरावृत्तियों की भिन्न मात्रा के साथ): ऐसा क्यों होता है पर कोई भी विचार, और यदि इस के लिए कुछ तय है (कोड में सोएं डाल करने के अलावा) शुक्रवार, जनवरी 08, 2010 3 : 40 बजे इसका कारण यह है कि हालांकि प्रक्रिया पूरी हो चुकी है, हालांकि इसे नष्ट करने के लिए OS के लिए कुछ मिलीसेकेंड लग सकते हैं। इसके बाद एक बहु-कार्य ओएस, एक ही समय में हर किसी की सेवा करने की कोशिश कर रहा है। दुर्भाग्य से, यह जानने का कोई तरीका नहीं है कि फाइल अब लॉक क्यों नहीं है (विशेष रूप से) जब आप WaitForExit, आप प्रक्रिया ऑब्जेक्ट पर एक लॉक ऑब्जेक्ट बना रहे हैं। लॉक जारी होने तक प्रक्रिया ऑब्जेक्ट को नष्ट नहीं किया जा सकता है और आप कुछ ऐसा नहीं कर सकते हैं जो मौजूद नहीं है (चिकन और अंडे का मुद्दा)। तो केवल एक उचित बात आप कर सकते हैं कोशिश कर रहा है, कुछ ऐसा: सैमुअल स्टानोएवेविक द्वारा जवाब के रूप में चिह्नित शुक्रवार, 08 जनवरी, 2010 4:20 PM Tergiver द्वारा संपादित शुक्रवार, 08 जनवरी, 2010 4:20 बुल बदल गया, बुल, अनंत लूप शुक्रवार, शुक्रवार, 08 जनवरी 2010 4:15 PM माइक्रोसॉफ्ट एमएसडीएन वेब साइट की आपकी राय को समझने के लिए एक ऑनलाइन सर्वेक्षण आयोजित कर रहा है। यदि आप भाग लेना चुनते हैं, तो ऑनलाइन सर्वेक्षण आपको प्रस्तुत किया जाएगा जब आप एमएसडीएन वेब साइट छोड़ देंगे। क्या आप भागीदारी करना चाहेंगे

No comments:

Post a Comment