Sunday 24 December 2017

घुमाओ व्यापार - विदेशी मुद्रा प्रणाली


स्विंग ट्रेडिंग सिस्टम मैं इस नए थ्रेड को पोस्ट करने का कारण साथी व्यापारियों के साथ कुछ व्यापारिक सुझावों को साझा करना है और उम्मीद है कि इस प्रक्रिया में कुछ उपयोगी भी सीखेंगी। मैं कुछ स्विंग ट्रेडिंग पद्धति (मेरा अपना संस्करण) के साथ कुछ - promising परिणामों के साथ रह रहा हूं, अगर आपको लगता है कि मैं इसे अपने लिए करने की कोशिश नहीं करता, तो संकेतक का उपयोग करें I: 4hourly समय सीमा (किसी भी जोड़े) Heikin Ashi MACD स्टॉप लॉस पिछले कम स्विंग या आखिरी उच्च स्विंग कम से कम 60 पिप्स लाभ लेते हैं (मैं लालची नहीं होना पसंद करता हूं) - इसका इस्तेमाल कर सकते हैं निशान इसके ऊपर बंद हो जाता है एक बात जो मैं विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में ध्यान देता हूं जो कुछ भी ऊपर जाता है वह अंत में अंत में आना चाहिए इसलिए सिद्धांत बेच दिया जाता है- उच्च खरीद - कम ट्रेडिंग की स्थापना इस तरह होती है: - खरीदें- जब हाइकिन आसी का रंग लाल से सफेद रंग में बदल जाता है - हिकिन एशी अच्छा संकेतक होता है जब यह प्रवृत्ति बदलती है.जबकि पहली बार व्हाईट बार पूर्ण - जब एमएसीडी शून्य रेखा ऊपर की तरफ पार करता है या जब सिग्नल लिनेटटीच के ऊपर जा रहे सलाखों को बेचते हैं-विपरीत नियम लागू होता है सदस्यता रद्द किया गया जनवरी 2009 में जोड़ा गया 41 पदों के बाजार में सबसे अधिक लाभ (और नुकसान) उत्पन्न होते हैं - इसलिए रुझानों का अनुमान सही ढंग से हो सकता है अत्यंत उपयोगी कई व्यापारी मंडल के चार्ट का उपयोग करते हैं जिससे कि उन्हें अक्सर अनियंत्रित बाजार में अस्थिरता के बीच इस तरह की प्रवृत्ति का पता लगाने में मदद मिलती है। हेइकिन-अस्ली तकनीक - जापानी में कोटाटाइजिंग बारकोट - प्रवृत्तियों के अलगाव को बेहतर बनाने और भविष्य की कीमतों की भविष्यवाणी करने के लिए मोमबत्ती चार्ट के संयोजन के रूप में उपयोग की जाने वाली कई तकनीकों में से एक है। ads. forbesRealMediaads। 30RMEMPtyamp संशोधित बारों की गणना सामान्य कैंडलास्टिक चार्ट एक समय श्रृंखला के द्वारा अलग-अलग खुली-उच्च-निम्न-बंद (ओएचएलसी) बार की श्रृंखला से बना है। हेइकिन-एशी तकनीक एक संशोधित सूत्र का प्रयोग करती है: एलटीएलआईटीक्टेक्वेइटक्वाट 1क्वाइटजीटीएक्सक्लोज़ (ओपनहाउलोलोक्लोस) 4 ओ वर्तमान बार की औसत कीमत एलटीएलआईटीक्टास्जितक्वाट 1क्वाइटजीटीएक्स ओपन एक्स ओपन (पिछला बार) बंद करें (पिछला बार) पिछली बार के मिडपॉइंट 2 एलटीएलआईटीक्टास्जितक्वाट 1क्वाइटजीटीएक्स हाई मैक्स (उच्च, एक्स ओपन, xClose) o सेट एक्सएलओओ न्यूनतम (लो, एक्स ओपन, एक्सक्लोस) में सबसे ज्यादा मूल्य सेट में कम से कम मान चार्ट का निर्माण हाइकिन-एशी चार्ट को नियमित कैंडेस्टेक चार्ट (ऊपर के नए मानकों को छोड़कर) की तरह बनाया गया है। समय श्रृंखला उपयोगकर्ता द्वारा परिभाषित की गई है - वांछित चार्ट के प्रकार (दैनिक, प्रति घंटा, आदि) के आधार पर। नीचे के दिनों को भरे हुए सलाखों के द्वारा प्रतिनिधित्व किया जाता है, जबकि अप दिनों खाली सलाखों के द्वारा प्रतिनिधित्व किया जाता है अंत में, सभी एक ही मोमबत्ती पैटर्न पैटर्न लागू होते हैं। यहां एक सामान्य कैंडलस्टिक चार्ट है: यहां एक हेइकिन-आशि चार्ट है: इसका इस्तेमाल करने के लिए इन चार्ट्स को कई बाजारों पर लागू किया जा सकता है, हालांकि, वे इक्विटी और कमोडिटी बाजारों में अक्सर इसका इस्तेमाल करते हैं। ट्रेडर्स अक्सर इन नए निर्देशों को मौजूदा व्यापार कार्यक्रमों जैसे मेटा ट्रेडर, या कई ऑनलाइन उपकरण (नीचे संदर्भ अनुभाग में सूचीबद्ध) का उपयोग करते हैं। अंत में, यह माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल या अन्य समान स्प्रैडशीट प्रोग्रामों के माध्यम से लागू किया जा सकता है। ट्रेंड और खरीदारी के अवसरों की पहचान करने वाले पांच प्राथमिक सिग्नल हैं: ltLI itxtvisitedquot1quotgtHow मोमबत्तियों के साथ कोई कम उद्धरण नहीं है, एक मजबूत uptrend इंगित करते हैं: अपने मुनाफे की सवारी ltLI itxtvisitedquot1quotgtHollow मोमबत्तियों एक uptrend संकेत: आप अपनी लंबी स्थिति में जोड़ना चाहते हैं, और छोटी स्थिति से बाहर निकलना चाहते हो सकता है ltLI itxtvisitedquot1quotgt ऊपरी और निचले छाया से घिरे हुए एक छोटे से शरीर के साथ एक मोमबत्ती एक प्रवृत्ति परिवर्तन को इंगित करता है: जोखिम-प्रेमपूर्ण व्यापारियों को यहां खरीद या बेच सकते हैं, जबकि अन्य छोटे या छोटे होने से पहले पुष्टि के लिए इंतजार करेंगे ltLI itxtvisitedquot1quotgtFilled मोमबत्तियाँ एक डाउनट्रेन्ड इंगित करते हैं: आप अपनी छोटी स्थिति में जोड़ना चाहते हैं, और लंबी स्थिति से बाहर निकलना चाहते हैं कोई उच्च छाया के साथ मोमबत्तियां भरे हुए हैं जो एक मजबूत डाउनट्रेंड की पहचान करते हैं: जब तक रुझान में बदलाव नहीं होता तब तक कम रहें। इन संकेतों से पता चलता है कि इस प्रणाली के रुझान या अवसरों का पता लगाने में बहुत आसान हो जाता है। रुझान अक्सर झूठी संकेतों से बाधित नहीं होते हैं, और इस प्रकार अधिक आसानी से देखा जाता है इसके अलावा, समेकन के समय के दौरान खरीदने के अवसर भी स्पष्ट होते हैं। निष्कर्ष हेइकिन-एशी तकनीक मोमबत्ती चार्ट को अधिक पठनीय बनाने के लिए बेहद उपयोगी है - प्रवृत्तियों को अधिक आसानी से स्थित किया जा सकता है, और खरीद के अवसर एक नज़र में देखे जा सकते हैं। चार्ट को संशोधित बार फ़ार्मुलों के अपवाद के साथ, एक सामान्य कैंडलस्टिक चार्ट के रूप में एक ही तरीके से बनाया गया है। ठीक से इस्तेमाल किए जाने पर, यह तकनीक आपको प्रवृत्तियों और प्रवृत्ति के परिवर्तनों को आकर्षित करने में मदद कर सकती है, जिनसे आप लाभ कर सकते हैं I इस नए धागे को पोस्ट करने के कारण साथी व्यापारियों के साथ कुछ व्यापारिक सुझाव साझा करना है और उम्मीद है कि इस प्रक्रिया में कुछ उपयोगी भी सीखेंगी। मैं कुछ स्विंग ट्रेडिंग पद्धति (मेरा अपना संस्करण) के साथ कुछ - promising परिणामों के साथ रह रहा हूं, अगर आपको लगता है कि मैं इसे अपने लिए करने की कोशिश नहीं करता, तो संकेतक का उपयोग करें I: 4hourly समय सीमा (किसी भी जोड़े) Heikin Ashi MACD स्टॉप लॉस पिछले कम स्विंग। आपकी एमएसीडी सेटिंग्स क्या हैं स्विविंग ट्रेडिंग सॉफ़्टवेयर हमारे स्विंग ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर आपको बॉक्स से बाहर सीधे, बेहतर और तेज व्यापारिक निर्णय लेने में सक्षम बनाता है। हमारा कस्टम एल्गोरिथ्म और अभिनव सुविधाएं पूरी तरह से एकीकृत रीयल-टाइम ट्रेडिंग सिस्टम में गठबंधन करती हैं, जो कि आपके व्यापार को सरल और सरल बनाने के लिए डिज़ाइन करती है क्योंकि यह हो सकता है। हमारा स्विंग ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर विभिन्न प्रकार के चार्टिंग प्लेटफार्मों के साथ संगत है और सभी समय फ़्रेमों पर काम करता है और सभी बाजारों का इस्तेमाल स्टॉक ट्रेडिंग सिस्टम और विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के रूप में किया जा सकता है। यह टिक चार्ट, गति बार और श्रेणी बार पर चलाया जा सकता है। हमारे स्विंग ट्रेडिंग सॉफ़्टवेयर से लाभ कैसे देखें I एचएमएस के सफल होने पर आश्चर्यचकित हो रहा है। मैं भर आया और सोचा कि यह सच होना अच्छा है। मुझे जिज्ञासा का परीक्षण मिला और मैं सफलता से खुश हूं। मैं इसे दो सप्ताह के लिए उपयोग कर रहा हूं और हर बार जब मैंने पैसे कमाए गए निर्देशों का पालन किया है। मेरे पहले व्यापार पर मैंने 15 मिनट की समय सीमा पर येन पर 40 अंक दिए। मैं एचटीएस के बिना उस लाभ की कल्पना कभी नहीं कर सकता था मेरा सबसे अच्छा हिस्सा हालांकि समर्थन का स्तर है। लोग हमेशा सिस्टम के साथ आपकी सहायता करने के लिए तैयार हैं और आपको बताएंगे कि वास्तव में क्या करना है। इस प्रणाली का परीक्षण मेरे लिए एक बढ़िया विकल्प था, मुझे पता चला कि यह कुछ महीनों के लिए व्यापार करने के बाद मुझे पूरा समय व्यापार करने का विश्वास था। मैंने जीवा होने के बाद से होम ट्रेडिंग सिस्टम का कारोबार किया है, मैं सिस्टम और इसके प्रदर्शन से खुश हूं, समर्थन भी बहुत अच्छा रहा है। बस आपको यह बताने के लिए एक क्षण लेना है कि आप अपने संकेतक सॉफ्टवेयर पैकेज के साथ कितने खुश हैं। व्यापार के लिए सबसे सुसंगत चार्ट का पता लगाने के बाद (मैं मुख्य रूप से टीएफ व्यापार करता हूं), मुझे उत्कृष्ट सफलता मिली है। सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने से पहले, आईडी छोटे लाभ की तलाश करता है और आम तौर पर मेज पर बड़ी रकम छोड़ देता है, निराश हो जाता है और फिर मार्केट का पीछा करता है, केवल मेरे सभी लाभों को खोने के लिए और फिर कुछ अपने पैकेज के साथ मैं खुद को और अधिक शांत महसूस करता हूं और बाजार को मुझे क्या लेता है, यह जानने के लिए खुश हूं। मुझे एक महान उत्पाद के लिए फिर से धन्यवाद रोक और लाभ लॉक से प्यार है। हो सकता है कि आखिरकार मुझे अपने व्यापार के साथ कूबड़ पर कब्जा करने में मदद मिली हो। अब अगर मैं सिर्फ अनुशासित रह सकता हूं

No comments:

Post a Comment