Sunday 10 December 2017

अगर मैं आपको फॉरेक्स को उद्धरण देता हूं


इंटरबैंक एफएक्स उद्धरण उद्धरण चिह्न दिसंबर 2006 में शामिल किया गया स्थिति स्थिति: सदस्य 7 डाक पिछले दो सप्ताह इंटरबैंक एफएक्स एक असंभव दलाल बन गए वे समाचारों के दौरान आदेशों के माध्यम से नहीं जाने देते, लेकिन सबसे खराब हिस्सा वे निकट स्थिति नहीं देते हैं यदि आपके पास स्थिति खुली है और आप इसे बंद करने का प्रयास कर रहे हैं तो आपको उद्धरण उद्धरण चिह्न प्राप्त करें मेरी आखिरी स्थिति में मैंने इसे करीब 20 बार बंद करने की कोशिश की (कीमत लगभग नहीं बढ़ी, लेकिन वे अभी भी मेरी स्थिति बंद नहीं कर पाए) आखिरकार मैंने मेटाट्रेडर को पुनः आरंभ किया और मैं अपनी स्थिति को बंद करने में सक्षम था। मेरे लिए लकी उस समय कीमत मेरे लिए सकारात्मक दिशा में बदल रही थी। मैं अन्य व्यापारियों को जानता हूं जो इसके बारे में भी शिकायत करते हैं। यह निश्चित रूप से पैसा खोने का तरीका है जब मैंने उनसे इसके बारे में पूछा, उन्होंने कहा: "आप को पेशकश की जाने वाली कोई अन्य कीमत नहीं थी लेकिन मैं स्थिति खोलने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मैं अपनी स्थिति बंद करने की कोशिश कर रहा हूं। क्या किसी और के पास आईबीएफएक्स के साथ इसी तरह का मुद्दा है, अगली बार ऐसा होता है, बीमार यह रिकॉर्ड करता है और एक वीडियो पोस्ट करता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप लोग समझते हैं कि मैं कहने का क्या प्रयास कर रहा हूं। पिछले कुछ हफ़्ते इंटरबैंक एफएक्स एक असंभव ब्रोकर में बदल गया। वे समाचारों के दौरान आदेशों के माध्यम से नहीं जाने देते, लेकिन सबसे खराब हिस्सा वे निकट स्थिति नहीं देते हैं यदि आपके पास स्थिति खुली है और आप इसे बंद करने का प्रयास कर रहे हैं तो आपको उद्धरण उद्धरण चिह्न प्राप्त करें मेरी आखिरी स्थिति में मैंने इसे करीब 20 बार बंद करने की कोशिश की (कीमत लगभग नहीं बढ़ी, लेकिन वे अभी भी मेरी स्थिति बंद नहीं कर पाए) आखिरकार मैंने मेटाट्रेडर को पुनः आरंभ किया और मैं अपनी स्थिति को बंद करने में सक्षम था। मेरे लिए लकी उस समय कीमत मेरे लिए सकारात्मक दिशा में बदल रही थी। मैं अन्य व्यापारियों को जानता हूं जो इसके बारे में भी शिकायत करते हैं। यह निश्चित रूप से पैसा खोने का तरीका है जब मैंने उनसे इसके बारे में पूछा, उन्होंने कहा: "आप को पेशकश की जाने वाली कोई अन्य कीमत नहीं थी लेकिन मैं स्थिति खोलने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मैं अपनी स्थिति बंद करने की कोशिश कर रहा हूं। क्या किसी और के पास आईबीएफएक्स के साथ इसी तरह की समस्या है, अगली बार ऐसा होता है, बीमार यह रिकॉर्ड करता है और एक वीडियो पोस्ट करता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप लोग कहने की कोशिश कर रहे हैं। बोल्ड प्रिंट में आपका जवाब theres व्यापार निष्पादन में नेता के साथ व्यापार विदेशी मुद्रा 8,750 निवेशकों से रेटिंग के आधार पर, आईबीएफएक्स 2012 निवेश रुझानों में 1 9 में से 6 श्रेणियों में प्रथम स्थान पर है, जिसमें 18 अन्य विदेशी मुद्रा दलालों शामिल हैं। सर्वेक्षण में ब्रोकरेज में एफएक्ससीएम, विदेशी मुद्रा, ओंडा, जीएफटी, एफएक्स सॉल्यूशंस, एफएक्सडीडी, ईट्रेड, एमबी ट्रेडिंग, इंटरेक्टिव ब्रोकर्स, टीडी Ameritrade, सिटीएफएक्स प्रो, अल्पारी, आसान-विदेशी मुद्रा, ज़ेको-फॉरेक्स और अधिक शामिल हैं। ट्रेडर्स ने आईबीएफएक्स: 1 के लिए निष्पादन की गति 1 के लिए 1 से अधिक श्रेणियों में 1 अन्य एफएक्स ब्रोकर की तुलना में कीमतों पर ट्रेडों को निष्पादित करने के लिए स्थान दिया है तो यह आपका नया व्यवसाय पीटी है एक ईमानदार ब्रोकर के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है एक गेम खेलें जो आपको ज्यादा परेशान नहीं करता है एफएक्सडीडी, आईबीएफएक्स, एफएक्ससीएम, पीएफजी बेस्ट, एफएक्सएसोल के जरिए पीएफजी बेस्ट एक का एक अच्छा उदाहरण है जो अद्भुत लग रहा था वह 200 मिलियन चुरा लिया कहानी का नैतिक। वे सभी बदमाश हैं हां, मुझे मिल गया, एफएक्सएसओएल बहुत बुरा नहीं है यदि आप खोपड़ी नहीं करते हैं उनके साथ स्केलिंग को भूल जाओ उनके बेवकूफ एसएल नियम से नफरत है फिर भी वे अब के लिए स्वीकार्य हैं। बिग फैलता है लेकिन वे बदलाव नहीं करते हैं मैंने आईबीएफएक्स छोड़ दिया क्योंकि उनका सिस्टम चोटी के व्यापारिक समय में नीचे चला गया। लंबे समय के लिए। उनके पास हमेशा कुछ लंगड़ा बहाना था एफएक्सडीडी एक शाब्दिक दुःस्वप्न था आदेश जगह नहीं कर सके बंद आदेश है कि करीब नहीं होगा (1 ऑर्डर दो मिनट के लिए किया गया था) ह्यूग स्पाइक जो अन्य ब्रोकरों पर दिखाई नहीं देता। मैं दो दलालों को एक बार चलाता हूं इसलिए मेरे पीसी को दोष देने के लिए पानी पकड़ नहीं था। 1 काम किया, 1 नहीं किया स्पाइक को भी ढूंढने के लिए अच्छा था FXsol बहुत बुरा नहीं है उसके अलावा। ईसीएन जाओ मुझे यकीन है कि किसी को FXsol के बारे में पोस्ट करेंगे योग्य और मैं उन पर विश्वास करेगा। एक ईमानदार ब्रोकर के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है अपना दिन प्रारंभ करने के लिए अवधिऑफ़ेक्स एफिफर्मेशन 038 आपको बहुत अनुशासित रखिए व्यापारियों की एक महामारी नकारात्मक तरीके से स्वयं का मूल्यांकन करती है, और यह 8217 को करने के लिए बहुत ही जहरीली चीज़ है। नकारात्मक विचार स्वयं अपने शरीर की भाषा, आत्मसम्मान, रवैया, आत्मविश्वास, और यहां तक ​​कि आपके व्यक्तित्व में भी पेश करेंगे। संक्षेप में, नकारात्मक मन-सेटों में आप एक बहुत दुखी व्यक्ति को आस-पास और व्यापार स्क्रीन के सामने वास्तव में अस्थिर व्यक्ति बनाते हैं। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग 8211 के साथ सकारात्मक सोच वास्तव में महत्वपूर्ण है, आपको विजयी पथ पर रहने में मदद मिलती है और उच्च अनुशासित रहने की ताकत होती है। यदि आप 8217 में डंपों में थोड़ी कम महसूस कर रहे हैं, तो यह 8217 का समय गियर को बदलने और दिशा बदलना है ताकि आप अपने व्यापारिक यात्रा में सभी पहलुओं में आगे बढ़ सकें। लेकिन सवाल यह है कि हम सकारात्मक सोच के साथ कुछ कर्षण कैसे प्राप्त करते हैं, और सही दिशा में चलते हुए गति को ध्यान में रखते हुए इस पाठ में, मैं आपको कुछ दैनिक विदेशी मुद्रा प्रतिज्ञानों से परिचित करना चाहता हूं, जो आपको मानसिक रूप से प्रोग्राम करने के लिए एक बहुत शक्तिशाली उपकरण है 8216 के लिए एक विचारशील मन-सेट 8217 है और आपको उच्च 8216 स्वयं मूल्यांकन करने के लिए प्रेरित करने में सहायता के लिए 8217। सफलता की खेती के लिए दैनिक प्रतिज्ञान एक शक्तिशाली मनोवैज्ञानिक 8216 हैक 8217 है, और स्वयं के द्वारा बनाए गए करोड़पति द्वारा लगातार उपयोग किया गया है इन सबूतों को ले लो और उन्हें अपने व्यापारिक डेस्क के मद्देनजर कहीं जगह दें। जब भी आपको आत्मसम्मान को बढ़ावा देने की आवश्यकता होती है, या फिर कुछ अतिरिक्त प्रेरणा के लिए ध्यान केंद्रित और अनुशासित रहना, पूरे दिन उन्हें अक्सर पढ़ें। बेहतर जोखिम प्रबंधन के लिए वचनबद्धता 8220 मैं एक विशेषज्ञ पैसे प्रबंधक हूं, और मैं हमेशा अप्रत्याशित 8221 के लिए तैयार हूं I एक व्यापारी के रूप में आपको संभवतः सबसे अच्छा पैसा प्रबंधक बनने का प्रयास करना चाहिए। कई लोगों का मानना ​​है कि इस रणनीति के बारे में 8217 के बारे में सब कुछ है, लेकिन वह 82217 गलत गलत 8211 अगर आप दुनिया के सबसे बुरी जोखिम वाले प्रबंधक हैं, तो कुछ भी काम नहीं करेगा। प्रत्येक दिन, आप पैसे प्रबंधन कौशल को बेहतर बनाने और एक बढ़त हासिल करने के लिए, जहां आप कर सकते हैं आप यहां हमेशा सुधार से लाभान्वित होंगे। 8220 मैं धन के साथ एक बहुत ही स्वस्थ रिश्तेदार है 8211 मैं सम्मान के साथ पैसे का इलाज करता हूं और इसे आत्मविश्वास से संभालता हूं 8221 आपकी व्यापार की कमाई का सम्मान करते हैं 8211 कुछ व्यापारी व्यापार मुनाफे को 8216bonus8217 जुआ चिप्स के रूप में देखने के बजाय कुछ बनाने के लिए देखते हैं डोन 8217 पर अपने पैसे का अनादर करना 8217 का सामान फेंक देना 8211 आपके ट्रेडिंग खाते का इलाज करता है जैसे कि यह एक मिलियन डॉलर का व्यापार निधि था। Don8217t व्यापार जब you8217re आर्थिक रूप से बेताब या एक जुआ माध्यम के रूप में विदेशी मुद्रा का उपयोग करने के लिए देख रहे हैं 8220 मैं अपने पैसे के नियंत्रण में हूँ 8211 यह मुझे नियंत्रित नहीं करता 8221 आप अपने व्यापार यात्रा के स्टीयरिंग व्हील में 8216 मनी 8217 को देना चाहिए, यह आपको गलत पड़ोस में ले जाएगा। हां, हमारा अंतिम लक्ष्य विदेशी मुद्रा से धनी बनना है, लेकिन अगर आप 8217 रुपये पैसों पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं तो आप अपने व्यापारिक गंतव्य तक पहुंचने में सफल रहे। अपने व्यापार कौशल को सुधारने और उन क्षेत्रों में ऊर्जा डालने के लिए अपनी ऊर्जा का पता लगाएं, जो आपकी यात्रा 8211 के माध्यम से आपकी मदद करेंगे, तो पैसा स्वाभाविक रूप से आपके पास आएगा 8220 मैं हमेशा निवेश पर अच्छी वापसी की तलाश कर रहा हूं, न सिर्फ एक त्वरित डॉलर 8221 डॉन 8217 का विचार है कि एक कबूतर की तरह बाजार भीड़ वाले इलाके को दिन के लिए स्क्रैप्स लेने का मौका देता है। बाजार में बड़ी चालें पैदा होती हैं जो बहुत अधिक लाभ कमाते हैं। इन 8216 साइडिंग 8217 को बाजार में पकड़ने पर फोकस करें और ब्रेडक्रंब उठाकर तनावपूर्ण प्रयासों से दूर रहें। 8220 मैं अपने घाटे को कम रखता हूं और सकारात्मक जीतने वाले जोखिम वाले अनुपातों का उपयोग करके अपने बड़े जीत हासिल करता हूं। 8221 अपने जोखिम को नियंत्रित करते हुए हमेशा बड़ा लक्ष्य रखें। अपने ट्रेडों से जो भी जोखिम है, उससे अधिक प्राप्त करने का प्रयास करके, आप अपने आप को रणनीतिक रूप से आगे रखेंगे। ऐसे व्यापारी जिनके नुकसान होने वाले नुकसान वाले विजेताओं को उनके व्यापारिक यात्रा का एक क्रूर अंत दिखाई देता है। ट्रेडों से चिपकाएं जो कम से कम ट्रिपल को वापस कर सकते हैं जो आप जोखिम में डालते हैं, तो आप 8211 से आगे रहें, भले ही आप नुकसान को काफी नियमित रूप से अनुभव करते हैं। 8220 जब कोई व्यापार खुला होता है तो मैं इसके साथ हस्तक्षेप नहीं करता 8221 अकेले छोड़े जाने पर ट्रेड्स बेहतर काम करते हैं I ऐसा तब होता है जब आप अपनी स्थिति में हस्तक्षेप करते हैं जो आप चीजों के प्राकृतिक क्रम से पेंच करते हैं आपके ट्रेडों पर हस्तक्षेप आम तौर पर अपरिपक्व भावनात्मक व्यवहार पर आधारित होता है और यह लगभग हर समय आपके खिलाफ काम करेगा। एक बार जब आप अपना ऑर्डर रखे, तो आपको बाजार में ले जाने दो। आपको बाइनरी प्रकृति के लिए पदों के नतीजे को छोड़ देना चाहिए यह या तो काम करता है या यह doesn8217t व्यक्तिगत सुधार की पूर्ति 8220 मैं खुद को सफल, सकारात्मक लोगों के साथ चारों ओर घेरेगा 8221 सफल लोगों के नेटवर्क और खुद को अन्य सकारात्मक लोगों के साथ जीवंत सकारात्मकता का एक चक्र बनाने के लिए घेरे। यह आपके भीतर सकारात्मक सोच को समझने और सही दिशा में, व्यापार या जीवन में मार्गदर्शन के लिए सही लोगों तक पहुंचने का एक अच्छा तरीका है। यह युद्ध कक्ष व्यापारी 8211 बनने का एक लाभ है। हमारा चैट रूम हमेशा सकारात्मक ऊर्जा के साथ गुलजार करता है और सफल व्यापारियों को उनके व्यापार के साथ छाया में फंसे हुए लोगों पर चमकने में मदद करते हैं। 8220 मैं हमेशा अपने कार्यों के लिए पूरी तरह से जवाबदेह हूं 8221 एक व्यापारी के रूप में, आप अपने ट्रेडिंग खाते पर होने वाली किसी भी चीज़ के लिए अंतिम रक्षा आप पायलटों की सीट में हैं, 8216 कप्तान 8217 जो अंतिम निर्णय लेता है 8211 जो कुछ भी आपके खाते पर होता है वह आपकी ज़िम्मेदारी है। अगर चीजें don8217t अपने इच्छित तरीके से काम करते हैं, तो you8217ve पर दोष देने के लिए कोई भी नहीं मिला। यदि आप या किसी उपकरण 8211 खरीदने या बेचते हैं, तो आपको अपने कार्यों के लिए पूर्ण उत्तरदायित्व लेना चाहिए, चाहे किसी ने आपको 8211 की सलाह दी या न हो, यह आप ही थे जिन्होंने सलाह का पालन करना चुना। 8220 मैं जो कुछ भी करना चाहता हूं, मेरे उद्देश्यों तक पहुंचने के लिए, मेरे लक्ष्य मेरे विजन 8221 क्या आप अपना खुद का मालिक बनना चाहते हैं और इस समय सपने और इच्छाओं को पूरा करने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार पूरे समय से जीना चाहते हैं, लेकिन सपनों को बदलने की कोशिश में कई लोग नहीं डालते हैं वास्तविकता। विदेशी मुद्रा व्यापार 8211 को जीतने के लिए एक कठिन यात्रा है I8217ve को समर्पित और उसके लिए काम करने के लिए प्रतिबद्ध है। जो कुछ भी आप अपने आप को एक बेहतर व्यापारी बनाने के लिए कर सकते हैं लगातार अपने व्यापारिक रणनीति के बारे में समीक्षा करें और अपने आप से परिचित करें, सप्ताहांत पर परीक्षण करें, अन्य सफल व्यापारियों के साथ नेटवर्क करें, और अपनी कमजोरियों की पहचान करने के लिए एक व्यापार जर्नल का उपयोग करें, फिर आप जो भी समाप्त कर सकते हैं अपने सभी व्यक्तिगत राक्षसों 8220 मैं अपनी क्षमताओं में विश्वास करता हूं मेरे जीवन का प्रत्येक दिन, मैं क्या कर रहा हूं में बेहतर हो रहा हूं 8221 बहुत से लोग लक्ष्य छोड़ देते हैं क्योंकि वे बहुत बड़ी हैं छोटे 8216 पत्थर की पत्थर 8217 लक्ष्यों को सेट करें, जो कि आप अपने अंत के खेल के लिए अपना रास्ता छलांग लगाने के लिए उपयोग कर सकते हैं। Don8217t विदेशी मुद्रा व्यापार की गलतियों के बारे में इतना झल्लाहट करते हैं, जबकि you8217re नए 8211 it8217s जो कि क्या didn8217t अतीत में काम जो भविष्य में सफल व्यापार के लिए एक अच्छी नींव का निर्माण से सीखते हैं। जितनी अधिक समय आप अपनी रणनीति के साथ मिलते हैं, उतना ही बेहतर होगा कि आप इसमें शामिल होंगे। सरल कार्यों जैसे कि अंकन समर्थन और प्रतिरोध जो कि पहले में भ्रमित हो सकते हैं, अंततः दूसरी प्रकृति बन जाएंगे बढ़ा चल। 8220 अगर मुझे परेशान महसूस होता है 8211 मैं ट्रेडिंग स्क्रीन से खुद को निकाल दूंगा 8221 इसमें कोई संदेह नहीं है कि 8211 के समय में विदेशी मुद्रा तनावपूर्ण हो सकता है, खासकर जब आप नुकसान से पीड़ित हो सकते हैं It8217s भावनात्मक पाने के लिए ठीक है, यह 8217 मानव प्रकृति 8211 you8217re रोबोट नहीं है, लेकिन don8217t उन भावनाओं को वापस बाजार में फेंक देते हैं, जहां वे बहुत नुकसान कर सकते हैं जब आप 8217 दिन परेशान हो जाते हैं, तो स्क्रीन से खुद को दूर कर दें और ऐसा कुछ करें जो आपकी तनाव और चिंता को दूर करने में मदद करेगा। जिम में जाओ, दोस्तों के साथ लटकें, रात के लिए पार्टी चलो, या उपलब्धि की भावना के लिए नजदीकी पर्वत में वृद्धि करें। आपकी ट्रेडिंग स्ट्रेटजी 8220 में मदद करने के लिए प्रतिफलों का पीछा नहीं किया जाएगा, या मेरा ट्रेडिंग प्लान बदल सकता है अगर मुझे एक ट्रेड एंट्री 8221 याद आती है, यदि आप एक एंट्री सिग्नल को याद करते हैं, तो 8787t पीछा कीमत चार्ट पर या नीचे। आप किसी भी समय प्रत्येक पिप के लिए प्रविष्टि दर्ज कर सकते हैं। Don8217t 8216 लापता की भावना महसूस करते हैं 8217 आप बेवकूफ बातें करने के लिए शाप 8211 8220 सिग्नल बसों की तरह हैं, हमेशा एक और आने वाला है 8221 8220 मैं केवल उन सिग्नलों को ध्यान में रखता हूं जो मुझे समझ में आते हैं, और जीता है 8217t किसी और को मेरे व्यापारिक मान्यताओं में हेरफेर करने की इजाजत देता है 8221 वहाँ कई अति जटिल व्यापारिक प्रणालियां हैं। It8217 महत्वपूर्ण है कि आप अपने व्यापार प्रणाली को समझते हैं और जानते हैं कि यह कैसे अपनी खरीद या सिग्नल बेचता है यदि आप अपने व्यापार प्रणाली को समझते हैं तो आप 8217 में क्या कर रहे हैं, आप कभी भी 100 विश्वास नहीं कर सकते। That8217s क्यों मूल्य कार्रवाई व्यापार इतना शक्तिशाली है 8211 क्योंकि आप candlesticks आप को संवाद जहां बाजार जाना चाहता हूँ जाने के लिए। 8220 मैं न्यूज़ कैलेंडर को मुझे डराता नहीं दे सकूंगा 8221 डॉन 8217t आर्थिक रिलीज आपको एक अच्छा संकेत व्यापार करने से रोकते हैं। व्यापार का समाचार पक्ष कुछ है जो पूरी तरह से आपके नियंत्रण से बाहर है, और यह हमेशा वहाँ होने जा रहा है। यदि आप सभी समाचार विज्ञप्ति के आसपास व्यापार से बचना चाहते हैं तो आप केवल अपने आप को बहुत धीमा, कम अस्थिरता बाजारों के लिए सीमित करेंगे। पाठ्यक्रम का अपवाद है, अगर आप जानते हैं कि एक रिलीज बाहर आ रही है, तो आप 8217re निश्चित रूप से 8211 जैसे गैर फार्म पेरोल, या फेड से एफएमओसी का बयान हिला सकते हैं। 8220 मैं यह सोचता हूं कि बाजार क्या कर रहा है, इसके बजाय मुझे क्या लगता है कि 8216 शंड 8217 किया जा रहा है 8221 यह 8217 आपके चार्ट पर अपने विश्वासों को मजबूर करना आसान है और 8216 ओवरलैड 8217 आपके मन में चार्ट आपको किस प्रकार संप्रेषित कर रहे हैं You8217re लगभग 100 निश्चित कीमतें बढ़ जाएंगी, लेकिन यह 8211 को कम करना जारी रखता है और आप केवल एक खोने की स्थिति रखती हैं क्योंकि आपकी व्यक्तिगत विश्वासों से आप निकलते हैं। मूल्य चार्ट आपको बताए कि वह 8211 कैसे जाना चाहता है, यदि आप मानते हैं कि कीमत किसी निश्चित दिशा में ले जाना चाहती है, तो 8217 के जुर्माना 8211 पर यह सुनिश्चित कर लें कि आप 8217 के स्टॉप लॉस में कटौती कर सकते हैं यदि आप गलत हैं I8217 8220 आप देखते हैं, न कि आप क्या सोचते हैं 8221 8220 मैंने एक सिद्ध व्यापार प्रणाली का विकास किया है और इसका पालन किया है, और यह महसूस किया है कि एक खराब व्यापार प्रणाली को नकार नहीं करता 8221 आप एक व्यापार प्रणाली का पालन करते हैं जिसे आप मानते हैं, और आप समझते हैं कि विदेशी मुद्रा व्यापार में हानि स्वाभाविक रूप से होती है 100 जीत दर 8211 के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है, कुछ महीनों में बहुत अधिक रिटर्न मिलता है जबकि अन्य हानि छपाई कर सकते हैं। Don8217t उन व्यापारियों में से एक है जो एक खराब व्यापार पर ध्यान केंद्रित करते हैं और इसे अपने सिस्टम में एक प्रमुख लाल झंडा के रूप में देखते हैं 8230 तब वे जिस तरह से व्यापार करते हैं, उसे बदलने शुरू करते हैं। अपने ट्रेडिंग सिस्टम में सही रहें और एक सुसंगत, अनुशासन व्यापारी हो 8220 मैं एक व्यापार के रूप में व्यापार के दृष्टिकोण। मैं अपने ट्रेडिंग बिजनेस प्लान के अनुसरण में रणनीतिक और तार्किक हूं 8221 विदेशी मुद्रा एक व्यवसाय है जो गेम नहीं है किसी भी व्यवसाय की तरह, इसमें लाभ, हानि, करों और इसके साथ जुड़े अन्य लागतें हैं। हो सकता है कि आपके जीवन में पहली बार आप सोचें और सही व्यापार मालिक के रूप में व्यवहार करें। अपने विदेशी मुद्रा व्यापार को गंभीरता से व्यवहार करें 8211 संगठित रहें, अपनी योजना का पालन करें, और आपको पुरस्कृत किया जाएगा। 8220 मैं अपने चार्ट को साफ करके अपने चार्ट को साफ करके कीमत चार्ट को पढ़ने में आसान बना दूँगा। 8221 आईटी 8217 आपके चार्ट को नियंत्रण से बाहर निकलने में आसान है, जैसे कि एक खूबसूरत बगीचे की तरह मातम। अपने समर्थन और प्रतिरोध स्तर 8216 प्रत्यारोपित 8217 और सबसे अधिक प्रासंगिक क्षेत्रों में रखें। संकेतकों के उपयोग से बचें खासकर यदि वे बहुत सारे चार्ट स्थान लेते हैं अपने चार्ट को जितना संभव हो सके साफ रखें, ताकि आप स्पष्ट रूप से बाजारों और व्यापार पर 8216read8217 को साफ कर सकें। 8220 मैं अतिरिक्त सावधान और सचेत रहूंगा जब सोमवार 8 8 221 पर व्यापार Let8217 का सामना करना होगा 8211 सोमवार की कीमत कार्रवाई बेकार है। सप्ताहांत के अंतराल उत्पन्न हो सकते हैं, अस्थिरता आमतौर पर कम होती है और कई ब्रेकआउट आमतौर पर 8216 मनी जाल 8216 से नकली बनाते हैं। सप्ताहांत के कारोबार के अभाव के बाद, व्यापारियों को सोमवार को वापस बाजार में शामिल होने के लिए अत्यधिक उत्सुक हैं। सावधान रहें क्योंकि सप्ताह के शुरूआत में शायद ही कोई अच्छी कीमत चलती है। सुधारित भावनात्मक नियंत्रण 8220 के लिए प्रतिबद्धताएं मेरे अटूट इच्छाशक्ति 8221 की वजह से बड़ी सफलता हासिल कर ली जाएगी कोई व्यक्तिगत सफलता, उपलब्धि या लक्ष्य आत्म-अनुशासन के बिना मिले हैं आप अपने आवेग, भावनाओं, इच्छाओं और व्यवहार को नियंत्रित करने के लिए आपके भीतर हैं। आप दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं को नहीं छोड़ेंगे, जैसे एक व्यापार बंद हो जाना, या आपके अनुशासन को खारिज करने वाली एक चूक की कीमत। अपने आप को कल्पना करें कि यदि आपकी इच्छा शक्ति कमजोर हो गई तो क्या हो सकता है, और इसके परिणामस्वरूप यदि आप एक अनुशासित व्यापारी बन गए अब अपनी सोच की प्रक्रिया को चारों ओर फ़्लिप करें और अपने अंतिम लक्ष्य की कल्पना करें और आपको अनुशासित कैसे किया जाएगा। 8220 मैं अपने मानसिक एम्प भावनात्मक स्वास्थ्य को सुधारने के लिए क्या कर सकता हूं 8221 अधिकांश व्यापारियों का मानना ​​है कि व्यापार का मानसिक पहलू सभी के लिए सबसे महत्वपूर्ण है, फिर भी उन्होंने इसे सुधारने में न्यूनतम ऊर्जा डाल दी है। लेकिन you8217re अपने व्यापार के सभी पहलुओं में सुधार करने के लिए निर्धारित है और you8217re आज से आज तक 8217 की पुष्टि के द्वारा एक सकारात्मक कदम उठा रहा है जानें कि क्या आपको प्रेरित करता है और जो आपके खराब ट्रिगर हैं, वे इन आग को निकालने की कोशिश करते हैं। प्रलोभन निकालें और एक नियमित बनाएँ जो आपको स्वयं के नियंत्रण के उच्चतम स्तर बनाए रखने में मदद करता है। यह आपके मार्केट चेकों को सीमित करने के रूप में आसान हो सकता है, या दो बार प्रति दिन 8211 जैसे न्यूयॉर्क बंद और लंदन ओपन। 8220 आत्म-संयम का प्रयोग करते हुए मुझे सिद्धि का एक विशाल अनुभव देता है। 8221 स्वस्थ नियंत्रण तब होता है जब एक कठिन भोजन के बीच में आपके सामने एक कप केक रखा जाता है। चाहे आप इसे पसंद करें या न करें, विदेशी मुद्रा बाजार आपको समय-समय पर भावनात्मक बना देगा, भले ही आपके अनुभव स्तर पर ध्यान न दें आईटी 8217 में आप भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण समय के दौरान खुद को कैसे तैयार करते हैं जो यह निर्धारित करेगा कि आप एक व्यापारी के रूप में कितने सफल हैं। मूल्य आपके खिलाफ वापस लौट सकता है, लेकिन आप अपना व्यापार पकड़ते हैं और योजना के साथ छड़ी करते हैं अधिकांश समय यदि आप अनुशासन बने हुए हैं, तो व्यापार इस उद्देश्य से काम कर सकता है और योजना के साथ चिपके रहने के लिए आपको उपलब्धि की एक विशाल भावना महसूस होगी। 8220 मैं समझता हूं विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग एक व्यक्तिगत सुधार यात्रा है और मेरे पास कोर्स 8221 को पूरा करने के लिए यह क्या है, हम में से अधिकांश विदेशी मुद्रा व्यापार विफलता 8211 और उस 8217 के शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है। जीवन में कुछ भी हमें तैयार नहीं करता है, जो हमें बाजार में फेंकता है। असफलता सीखने की प्रक्रिया 8211 का हिस्सा है, लेकिन इसे 8217 के लोग विफलता को सकारात्मक में बदलते हैं और उनसे सीखते हैं, जो सफलता सीढ़ी 8216 को 8216 पर चढ़ते हैं। आइंस्टीन के उद्धरण, 8220, यदि आप अपनी गलतियों को दोहराने के लिए जारी रखते हैं और उसी परिणाम की उम्मीद 8211 you8217re पागल 8221 आगे बढ़ते हुए इन सबूतों को पढ़ने के बाद, आपको पहले से ही ऊपर उठने, सशक्त और विदेशी मुद्रा व्यापार की चुनौतियों पर विजय प्राप्त करने के लिए तैयार होना चाहिए। ये प्रतिज्ञान आपके दिन की शुरुआत करने का एक शानदार तरीका है, या आप को चुनने में मदद कर सकते हैं यदि आप नीचे महसूस कर रहे हैं। यदि आप नकारात्मक विचारों पर ध्यान देते हैं समय के साथ वे नकारात्मक प्रतिज्ञान बन जाते हैं और आपको अपने व्यापार में न केवल नीचे खींच लेंगे, बल्कि आपके दिन-प्रतिदिन जीवन के हर पहलू में। यदि आप खुद को, अपने दिमाग में, विश्वास के रूप में, सफल व्यापारी के रूप में देखते हैं, यदि आप लगातार अपने आप को स्वयं के रूप में कल्पना करते हैं, तो आप एक सफल व्यापारी बनने के लिए बस 8211 को रखेंगे, आपको विश्वास होना चाहिए कि आप एक सफल व्यापारी हैं यदि आप सकारात्मक सोच की शक्ति का उपयोग कर अपने व्यापार दिनों की शुरुआत करें और जीवन पर सकारात्मक दृष्टिकोण को बढ़ावा दें, आप सफल होने के लिए सबसे अच्छी स्थिति में हैं। आप अपने बारे में क्या सोचते हैं, आप हमेशा अपने मन में प्रकट करेंगे कि आप किस तरह से व्यवहार करते हैं, और अपने लक्ष्यों और सपनों का पीछा करने के लिए अपनी इच्छा शक्ति का इस्तेमाल करते हैं। आप संदेहपूर्ण हो सकते हैं, लेकिन इस आलेख 8211 से अपनी पसंदीदा पुष्टि की छपाई करने की कोशिश करें या फिर कुछ और के लिए एक Google खोज करें उन्हें अपने ट्रेडिंग डेस्क के पास कहीं ऊपर पोस्ट करें ताकि आप उन्हें नियमित रूप से पढ़ सकें। इस अनुच्छेद को बुकमार्क करें और इसे सप्ताह में कम से कम एक बार पढ़ने के लिए अपना सकारात्मक दृष्टिकोण 8216 करा पूर्ण शुल्क दें 8217 दें। मुझे आशा है कि आपको यह लेख सहायक मिले कृपया अपनी प्रतिक्रिया दें, या नीचे दिए गए टिप्पणियों में आप अन्य व्यापारियों के साथ साझा करना चाहते हैं। सकारात्मक और आश्वस्त रहें, इस सप्ताह के चार्ट पर शुभकामनाएं क्या आप इस लेख का आनंद उठाते हैं यह मेरा बहुत मतलब होगा यदि आप इसे साझा कर सकते हैं तो कृपया नीचे दिए गए टिप्पणी अनुभाग में अपने विचार छोड़ दें

No comments:

Post a Comment