Saturday 2 December 2017

शुरुआती आना डाउनलोड करने के लिए विदेशी मुद्रा डाउनलोड यूट्यूब


शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा इस पुस्तक की मदद से आपको हाथ से हाथ मिलता है, यह बताता है कि हमारे पास विदेशी मुद्रा बाजार कैसे और क्यों है, यह कैसे काम करता है, और ट्रेडों को रखने के यांत्रिकी मात्रा और मूल्य के महत्व को समझने के साथ-साथ, विभिन्न विश्लेषणात्मक दृष्टिकोणों को विस्तार से समझाया गया है। वहां से, पुस्तक मार्जिन और लीवरेज, ट्रेडिंग प्लान, जोखिम वाले पैसे प्रबंधन की मात्रा, और स्थिति आकार की अवधारणाओं को समझाने के लिए आगे बढ़ती है। फिर, यह सब एक साथ डालकर, जैसा कि हम एक साथ पूरे व्यापार के माध्यम से चलते हैं, शुरू से खत्म करने के लिए, कई काम किये हुए उदाहरणों के साथ। अंत में, पुस्तक एमटी 4 प्लेटफॉर्म के प्रमुख तत्वों को बताती है, और ट्रेडों को कैसे स्थानांतरित और प्रबंधित किया जाता है पुस्तक के दौरान सैकड़ों छवियां और चित्र हैं, सरल स्पष्टीकरण के साथ, सब कुछ स्पष्ट रूप से समझने में मदद करने के लिए, आप तेजी से सीखेंगे और कुछ भी नहीं छोड़ा गया है। अगर आप पूरी किताब चाहते हैं, तो नौसिखिया से अपना पहला व्यापार, और बीच में सब कुछ रखने के लिए, तो यह आपके लिए किताब है प्रशंसापत्र विदेशी मुद्रा के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार में शुरू करने के लिए एक अच्छी किताब है। यह वास्तव में सरल और महान तरीके से बाजार और विदेशी मुद्रा व्यापार जानकारी लाता है। 8211 पिओट्र दलाक यह अच्छी तरह से लिखित और पालन करना आसान है। मैं कुछ सालों के लिए इक्विटी कारोबार कर रहा हूं और मैंने अभी विदेशी मुद्रा के बारे में पढ़ना शुरू कर दिया है। यह मैंने पढ़ा 12 वीं किताब थी यह पहले होना चाहिए था यह सिर्फ इतना है कि अब तक सभी विवरणों को चलाने के लिए समय लिया गया है, यह आपको बाजार, व्यापार, तकनीक, धन प्रबंधन और जोखिम के बारे में बताता है। मैंने पढ़ा है दूसरों को रणनीति किताबें हैं केवल पढ़ने के बाद मैं समझ सकता हूँ कि दूसरों को कहने का क्या प्रयास कर रहे थे। यदि आप वास्तव में विदेशी मुद्रा व्यापार दर्ज करने के लिए देख रहे हैं तो आपको इस पुस्तक के साथ शुरू करना होगा। अन्य अच्छे भी हैं, यह आपको समझने में सहायता करेगा कि आप अन्य सभी पुस्तकों में क्या पढ़ रहे हैं। मैंने यह एक से पहले वॉल्यूम मूल्य विश्लेषण पुस्तिका लेखकों को भी पढ़ा है फिर से मैं इस पर पहली बार यह सुझाऊंगा कि यदि आप विदेशी मुद्रा, इक्विटी आदि में व्यापार करना चाहते हैं तो यह बहुत अधिक समग्र है, चाहे बाजार की परवाह किए बिना और फिर उसे अन्य पुस्तकों (मेरी राय) पर वापस जाएं व्यापार के लिए उत्कृष्ट शुरुआत किताब मैं एक नाम बदलने का सुझाव देता हूं विदेशी मुद्रा पर ध्यान देने के साथ ट्रेडिंग में शुरू करना इस पुस्तक में मेरे शेयरों के कारोबार के बारे में और अधिक जानने के लिए मैंने विषय को समर्पित पुस्तकों में किया था। ऑस्ट्रेलिया से एफवाईआई आईएम और यह किताब किसी अलग देश में उतनी ही उपयोगी है, न सोचें कि आपको लंदन या अमेरिका में बेनिफिट होने की आवश्यकता है। यह शेयर और मेरे टिप्पणियों के विदेशी मुद्रा भागों के लिए 8211 एडम एडवर्ड्स से ऊपर जाता है यदि आप शुरुआत कर रहे हैं तो यह आपके लिए एक महान पुस्तक है यदि आप 8217 मध्यवर्ती या अधिक अनुभवी हैं तो यह आपके लिए थोड़ा और अधिक सरल होगा, जब तक कि आप 8217 ने मात्रा या ताकत संकेतकों के साथ कोई विश्लेषण नहीं किया हो, तो इन तकनीकों के अध्याय दिलचस्प हो सकते हैं अगर आप उन में बहुत रुचि रखते हैं तो I8217d अत्यधिक इसके बजाय अन्ना 8217 वीपीए किताब की सिफारिश करते हैं। फिर - यदि आपका 8217 में सिर्फ विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में उत्सुक है या सिर्फ उत्सुक है तो यह आपके लिए एक बढ़िया किताब है। 8211 जैक टेकेटल I8217m अन्ना, उसकी किताबें, और उनके ब्लॉग का एक बड़ा प्रशंसक। वह मुद्रा व्यापार की जटिलताओं को ले जाने और उन्हें आवश्यकतानुसार नीचे की ओर ले जाने के लिए एक महान शिक्षक है। यह पुस्तक विदेशी मुद्रा की दुनिया में दिलचस्पी रखने वाले किसी को लेने के उद्देश्य से है, उन्हें उन महत्वपूर्ण सिद्धांतों को पढ़ाना, जिन्हें उन्हें जानना चाहिए, उन्हें उन तकनीकों को दिखाएगा, जिन्हें उन्हें आवश्यकता होगी, और उन्हें प्रोत्साहन मार्गदर्शन दे, और चेतावनी देते हैं जो उन्हें अपने रास्ते पर लॉन्च करेंगे। केवल विदेशी मुद्रा व्यापार से शुरु होने वाले किसी के लिए अत्यधिक सिफारिश की जाती है, जो व्यापारियों को मूल सिद्धांतों का बेहतर समझ रखना चाहते हैं, या जो कोई भी वैश्विक वित्त की बेहतर समझ चाहता है। 8211 एडम ट्रेवॉर्ट यह उन सभी के लिए पहली पुस्तक होना चाहिए, जो इस व्यवसाय में शुरू करना चाहता है या, मेरे जैसा, पहले से ही कुछ चीजें जानता है, लेकिन कभी भी उचित चलन विवरण नहीं था। 8211 जोआओ फर्नांडो मेडीइरा लोउनेको इस किताब ने मुझे कुछ चीजें दिखायीं जो कि मैंने व्यापार के बारे में कभी नहीं सोचा था। मुझे पूरी तरह से विश्वास है कि मैं इस पुस्तक को पढ़ने के बाद एक बेहतर और अधिक तैयार व्यापारी हूं। मैं wouldn8217t किसी को भी शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा पढ़ने के बिना व्यापार शुरू करने के लिए पहले की सिफारिश। 8211 काइल मैकक्लाउड हमें वेबटैग पर खोजें: अभिलेखागार के लिए विदेशी मुद्रा के बारे में जानें: अन्ना 8217 के बहुत पहले 2 प्रकाशनों (शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा और वॉल्यूम मूल्य विश्लेषण के लिए एक पूर्ण गाइड) के साथ जुड़े हुए प्रत्येक अध्ययन के साथ-साथ मैं भी समाप्त होगा प्रत्येक के संबंध में ठीक उसी मूल्यांकन को वापस लाया जा रहा है, लेकिन मैं इस बात को अलग कर दूंगा कि हम टिप्पणियों को विशेष रूप से 1 या किसी अन्य के बारे में भी बताएंगे। मैं इस विशेष मूल्यांकन को ढांचे के भीतर रखने के लिए थोड़ा सा इतिहास शुरू करूँगा हमने 8220 सिस्टम को अनुभव करने वाले कुछ लोगों को ई-मेल ऑफर करने के कारण विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापार के बारे में सोचने की शुरुआत की। इंच हम अपने निवास वेब कैम 8220learn की सदस्यता वास्तव में मुझे व्यक्तिगत रूप से व्यापार 8221 नियमित सदस्यता देखने के माध्यम से, foreseeing मैं मूल रूप से बिल्कुल कुछ भी नहीं की खोज की 3 महीने की नकदी वापस गारंटी का उपयोग करना होगा दो हफ्तों से हम व्यक्तिगत तौर पर अपने कार्यक्रम को स्पष्ट रूप से स्पष्ट नहीं कर सकते थे, साथ ही वह हर दिन के दौरान तकनीकों में बदलाव कर रहे थे और कभी-कभी उस बिंदु के विपरीत होने के लिए प्रकट होते थे जो उन्होंने पहले से कहा होगा। हमने इसके कुछ हफ्तों के संबंध में आयोजित किया था जिसके बाद वास्तविक नकद वापस गारंटी का उपयोग किया गया था। जब मैंने इसे डाउनलोड करने के साथ-साथ संकेतों के साथ-साथ ईएएस के असंख्य बैकटीस्टिंग के साथ-साथ कुछ बेहतर मैनुअल खरीदते हुए मूल्यांकन शुरू किया। इसके बाद हमने कुछ विदेशी मुद्रा प्रकाशनों को स्कैन किया, जिनमें से कुछ आम तौर पर खरीदने और बेचने के साथ-साथ हमने वित्तीय बाजारों के तकनीकी विश्लेषण का उपयोग किया: व्यापारिक तरीके और अनुप्रयोगों के लिए एक व्यापक मार्गदर्शिका (न्यूयार्क संस्थान वित्त) एक विश्वकोश है। हम अपने व्यक्तिगत व्यायाम का प्रयोग कुछ महीनों में लेते रहते हैं, हालांकि कुछ भी नहीं मिल सकता है, जो नियमित रूप से उपयोगी साबित हुआ, जो कि असली नकदी रखने के लिए सुखद रहे, साथ ही हमने जिज्ञासा छोड़ दी। मुफ्त के लिए एक नया ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें कुछ वर्षों बाद हमने रिचर्ड डेनिस और 8216 के बारे में लेखों की खोज की थी। हमने मान्यता दी है: ए) व्यक्तियों ने इस सामान का प्रदर्शन करने के लिए धन अर्जित किया है, ख) कोई भी तकनीक की खोज कर सकता है, c) साथ ही साथ आप विशेषज्ञों को उपलब्ध करेंगे जो अपनी समझ प्रकट करने के लिए तैयार हैं। हमने एक बार फिर महान मार्गदर्शिका खरीदना शुरू कर दिया और साथ ही साथ लगभग 8,8217 के प्रकाशनों की खोज की। नौसिखियों के लिए विदेशी मुद्रा इसलिए सस्ती और मुफ़्त परीक्षण ने बताया कि यह एक सरल अध्ययन हो सकता है। हाफवे के माध्यम से, साथ ही कई चर्चा बोर्डों पर इस बारे में टिप्पणियों के माध्यम से पढ़ने के बाद, हम वीपीए के साथ प्यार करते थे। हमने अपने व्यक्तिगत एफएक्ससीएम व्यायाम खातों को फिर से खोलना और महिला 8217 के कई सुझावों का प्रयास करने का फैसला किया, उसके बाद निम्न गाइड (कुल लागत का मात्रा मूल्य विश्लेषण के लिए) ब्राउज़ करें, जबकि मेरे व्यक्तिगत खातों के लिए वित्त की प्रतीक्षा करते हुए आपकी महिला का सुझाव है कि वास्तव में किसी व्यायाम का उपयोग करने से वास्तविक उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस को समझने की तुलना में कुछ बातों को ध्यान में रखते हुए कई कारकों के लिए वास्तविक नकद वास्तव में बहुत अधिक महत्वपूर्ण है और साथ ही प्रशिक्षण में ज्यादा बेहतर रहने की संभावना है, वास्तविक व्यायाम खाते आम तौर पर भोजन नहीं देते हैं वास्तव में एक वास्तविक निवास भोजन देने के बावजूद इन लोगों का कहना है कि यह 8217 है, और व्यायाम भी भोजन को अपने स्वयं के एजेंट द्वारा लाए गए वितरण के भीतर वास्तविक अप्रत्याशित घुमाव का प्रदर्शन नहीं करेगा, कभी-कभी आसान स्थानांतरित बाजार से लाभान्वित होगा। नौसिखियों के लिए विदेशी मुद्रा बहुत अलग तरह के विदेशी मुद्रा दलालों 8217 प्रक्रियाओं के बारे में बताते हुए उपयोगी हो सकते हैं, जिनके पास गलत प्रकार का एजेंट है, साथ ही साथ सर्वश्रेष्ठ प्रकार का पता लगाने के लिए आप अपनी गतिविधियों के लिए काम कर सकते हैं, इसलिए आप से जुड़ा हो घर। मात्रा का मूल्य मूल्यांकन मेरे अनुभव में भी समझदार है, साथ ही महिला 8217 (और अन्य 8217) बयान कैसे मार्केटप्लेस वास्तव में अंदरूनी सूत्रों के माध्यम से प्रबंधित किया जाता है जिनकी तकनीक मात्रा की जांच के माध्यम से दिखाई दे रही है I गति प्रकार विशेष निरंतर डिजाइन विशेष मूल्यांकन के लिए मेरा व्यक्तिगत विचार पहले से किया गया था, विशेष लागत डिजाइन के प्रकार जब भी आपको पर्याप्त व्यक्ति मिलेगा जो इसे लगता है कि 8217ll, सिर्फ एक स्व-पूरा भविष्यवाणी, साथ ही संभवतः संभवतः पैसे लेने के लिए एक भरोसेमंद विधि की तरह ले सकते हैं। । अभी मुझे एहसास है कि कैंबलेस्टिक विकास का कितना प्रभाव होता है, साथ ही साथ अंदरूनी गति वास्तव में मात्रा के भीतर कैसे दिखाया गया है, और यह बस सभी उचित के बारे में है मैं उद्योग जो पूर्ण विश्वास के साथ होगा, यह सबसे बड़ा बिंदु है, मैं इन दोनों प्रकाशनों के माध्यम से बन गया हूं। अन्य के लिए खोज: केवल लाभप्रद विदेशी मुद्रा सिस्टम डाउनलोड करें, संकेतक, ईएएस, रणनीतियां हाल के खोजें हाल के पोस्ट कुछ अन्य खोजे गए श्रेणियां

No comments:

Post a Comment