Friday 8 December 2017

एफटीटीजी विदेशी मुद्रा शांति सेना मंच


फ़ॉरेक्स पीस आर्मी 100 फ्री सॉफ्टवेयर ट्रेडिंग से दैनिक 100 विदेशी लाभ बनाने के लिए यहां तक ​​कि किसी भी अनुभव के बिना 8230। नीचे दिए गए चरणों का पालन करें 1. ओपन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाता खोलें मेटा 4 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाता यहां पर अपने खाते में प्रवेश करें और खाता खोलें (खाता प्रकार: रजत या स्वर्ण)। अपना दस्तावेज़ सत्यापित करने के लिए, लॉग इन करें और 8220 मेरा खाता 8211 अपलोड करें दस्तावेज़ अपलोड करें 8220 मेटा ट्रेडर 4 टर्मिनल डाउनलोड करें और अपने पीसी में लॉग इन करें मेटा ट्रेडर्स को अपने अकाउंट आईडी के साथ मेटा ट्रेडर टर्मिनल से बंद करें आप 8220 डेमो या प्रैक्टिकल ट्रेडिंग अकाउंट 8221 को मुफ्त में ट्रेडिंग फॉरेक्स का इस्तेमाल करने के लिए खोल सकते हैं 2. स्वचालित विदेशी मुद्रा सिग्नल डाउनलोड करें और मेटा ट्रेडर्स को इंस्टॉल करें इस सॉफ्टवेयर को डाउनलोड करें sidus v.2.ex4 (राइट क्लिक करें और सहेजें लिंक के रूप में) gt प्रोग्राम (सी) में सहेजें: प्रोग्राम फ़ाइलेंऐवा मेटा ट्रेडरेक्परटस इंडिकेटर) यदि आप ज़िप फ़ाइल डाउनलोड करते हैं। फ़ाइल को कॉपी करें 8220 sidus. v.2.ex4 8221 से अपने पीसी पर निकालें और पेस्ट करें कार्यक्रम (सी): कार्यक्रम फाइलऐवा मेटा ट्रेडरेक्परस इंडिकेटर 3. सेटअप विदेशी मुद्रा सिग्नल सॉफ्टवेयर डबल क्लिक करें और मेटा व्यापारी को लॉन्च करें और अपने आईडी के साथ लॉगिन करें डबल क्लिक करें 8220 कस्टम संकेतक 8221 मेनू राइट क्लिक करें 8220 सेकेंड v.2 8221 और क्लिक करें 8220 चार्ट से अनुलग्न करें बाहरी विशेषज्ञ आयात करते हैं और 8220 ओके 8221 पर क्लिक करते हैं, तो यह नीचे की तस्वीर में दिखाए गए अनुसार स्वचालित खरीद या बेचने के संकेत तीर दिखाएगा: आप देख सकते हैं कि इस संकेत का उपयोग करने के लिए 8220 BUY8221 या 8220 एसएलएल 8221 के आदेश की सहायता से यह कितना आसान है तीर उच्च करने के लिए सिफारिश 8220 खरीदें आदेश 8221 खरीदें यदि नीले तीर (यूपी) दिखाए जाने वाले चार्ट को स्थानांतरित करने की सलाह देते हैं तो 8220 बेचने के लिए आदेश 8221 को सूचीबद्ध करें यदि हरा एरो (नीचे) दिखा रहा है तो चार्ट 0.01 से 0.05 (रजत के लिए) या 1.00 8211 अधिक (सोने के लिए) का चयन करें समय सीमा। एम 15 या एच 1 सेट प्रॉफिट ले जाएं और स्वचालित ऑर्डर करने के लिए लॉज लॉस करें। टैक प्रॉफिट्स: एमआईआर टाइम फ्रेम स्टॉप लॉस के लिए 10 से 25 अंक अच्छा है। 8211 25 से -50 ठीक है आप 8220 Buy8230 क्लिक करके ऑर्डर देना शुरू कर सकते हैं। या नीचे की तरह 8221 बटन बेचें: आप नीचे दिखाए गए आदेशों को बंद कर सकते हैं, डबल क्लिक ऑर्डर (नं 1) और क्लोज बटन पर क्लिक करें (नं 2): यदि आप चाहते हैं कि आप इस सिस्टम को पहले 8220 डीएएमओ 8221 खाता खोलने का परीक्षण कर सकते हैं। तब आप स्विच कर सकते हैं रीयल अकाउंट में। ओपन डेमो अकाउंट के लिए इस सिस्टम को मुफ्त में देखने की कोशिश करें 4. ओपन लाइव ट्रेडिंग और कम से कम 100 पर अगर आप 100 जमा करते हैं तो 1200 बोनस ओपन रीयल ट्रेडिंग अकाउंट और जमा करें। आप मात्रा 0.05 लॉट (0.01-0.05) के साथ ऑर्डर कर सकते हैं यदि आप 1000 जमा करते हैं तो आप वॉल्यूम 1.00 के साथ ऑर्डर करने में सक्षम होंगे। लॉट या अधिक नई कॉस्टिमर्स 1200 तक की पहली डिपॉजिट बोनस प्राप्त कर सकते हैं आप जमा कर सकते हैं और पैसे निकाल सकते हैं। पेपैल, वेबमनी, क्रेडिट कार्ड आपको अपने पैसे वापस लेने में सक्षम होने के लिए सत्यापन दस्तावेजों को अपलोड करने के लिए कहा जाता है। 8220 मेरा खाता 8211 अपलोड करें दस्तावेज़ 8220 स्रोत पर जाएं। बेस्ट फॉरेक्स ब्रोकरस FXTG समीक्षा जनवरी 2016: इज़राइली प्रेस में हालिया लेखों की एक श्रृंखला से संकेत मिलता है कि अवीव तल्मोर एक पोंजी योजना के संचालन के लिए जांच में है। उनके साथ जुड़े होने वाली कंपनियों में स्काईफ़्क्स, कैपिटल ऑप्शन, एफएमटीजी, वन बाइनरी, एल्गो प्लस, प्लस एफ एन और एल्गो बेंक शामिल हैं। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें और पोस्ट 103 पर पढ़ना शुरू करें। वेबसाइट नीचे है कंपनी व्यवसाय से बाहर हो रही है FXTG एक विदेशी मुद्रा दलाल है एफएमटीजी एमटी 4 एफएक्स ट्रेडिंग शीर्ष मंच प्रदान करता है। FXTG आपके व्यक्तिगत निवेश और व्यापार विकल्पों के लिए 40 मुद्रा जोड़े, और सीएफडी प्रदान करता है। यह मेरा जवाब है FXTG: मुझे आश्चर्य है कि अगर आप मेरी मदद कर सकते हैं प्लस फाइनेंशियल के माध्यम से मैंने FXTG के साथ एक खाता खोला। मैंने 250 में डाला। जैसा कि मेरे पास 16% शेष के साथ एक मौजूदा खाता था, मैंने स्थानांतरण के लिए कहा। प्लस फाइनेंशियल से लड़के - जैम्स क्लेन - थोड़ी देर बाद ईमेल का उत्तर देना बंद कर दिया। मैंने धन निकालने की कोशिश की लेकिन एफएमटीजी ग्राहक सहायता एफटीएक्सजी वेबसाइट के माध्यम से मुझे निकालने की कार्रवाई के लिए मार्गदर्शन करने में असमर्थ था। अब मैं इस खाते का उपयोग नहीं कर सकता, यहां तक ​​कि खुद को व्यापार करने के लिए भी नहीं। मेरा खाता संख्या XXXXXX क्यों है मुझे विवाद है कि आपको दो कारणों से इस मुद्दे का कोई ज्ञान नहीं था: 1. संभव है कि आप एक खाते से दूसरे खाते में धन हस्तांतरित करें। 2. जब मैंने जेम्स क्लेन के साथ संपर्क खो दिया तो मैंने FXTG समर्थन को बुलाया और उन्होंने पुष्टि की कि FXTG था-उसके बाद - प्लस फाइनेंशियल के साथ संबंध। वास्तव में, मैं जेम्स क्लेन के साथ FXTG के लिए एक संदेश छोड़ सकता था और उसने मुझे वापस बुलाया। तो, क्या आप कृपया मेरा अनुरोध वापस कर सकते हैं या खाते को ट्रेड कर सकते हैं। धन्यवाद। मैं फॉरेक्सपीएरेमी में एक समीक्षा खोलूंगा मैं FXTG के साथ अपने लेनदेन के एक ईमानदार खाते देने के लिए खुश हूं, या तो नकारात्मक या सकारात्मक। मैं आपको नए विकास के लिए तैनात रखूंगा। 2016-03-07 2 स्टार्टर ने मुझे निम्नलिखित ईमेल प्राप्त किया था जो कि FXTG मैं इसकी सच्चाई का विवाद मेरी अगली समीक्षा में अधिक विवरण हम जानते हैं और विदेशी कंपनियों जैसे प्लस फाइनेंशियल, फॉरेक्स प्राइम और कुछ अन्य बाइनरी कंपनियों के बारे में सूचित किए गए हैं जो आपके एफएमसीजी ऑस्ट्रेलिया ट्रेडिंग अकाउंट के बारे में आपको संपर्क करते हैं। वे आपको सलाह और भ्रामक वित्तीय जानकारी प्रदान करने का प्रयास करेंगे जो अवास्तविक है हम आपके ध्यान में भी आना चाहेंगे कि ये व्यक्ति और कंपनियां अनियमित हैं और आपको अधिकृत नहीं हैं या आपसे संपर्क करने की अनुमति नहीं है। हमें यह भी सूचित किया गया है कि उन्होंने हमारे ग्राहकों से उनसे संपर्क करने के लिए कहा है ताकि वे अपने पैसे वापस कर सकें और सभी तरह के बहाने क्षमा करें। अगर आपने कोई क्रेडिट कार्ड जमा कर लिया है तो हम आपको बैंक से शुल्क वापस करने के लिए कहेंगे, अगर आपको सहायता की ज़रूरत है तो मार्गदर्शन के लिए नीचे हमसे संपर्क करें। कृपया ध्यान दें: 1. यदि वे आपसे संपर्क करते हैं तो कृपया उनसे बात करने से रोकें। 2. ये गैर-लाइसेंस प्राप्त हैं और न विनियमित हैं और सही ढंग से आपसे बात करने के लिए योग्य नहीं हैं 3. वे नकली नाम जैसे जॉन क्लेन, या शॉन ब्लूमबर्ग और अन्य जिन्हें हम जानते हैं का उपयोग करते हैं। 4. वे FXTG के साथ जुड़े नहीं हैं और न ही हम उन्हें जानते हैं कि हम आपको जागरूक करने के लिए कहेंगे। 5. आम तौर पर ऑस्ट्रेलियाई व्यवसाय के समय 9:00 बजे अपराह्न 5:30 बजे से बाहर बुलाओ। आप अपने साथ उच्च रकम के जंगली वादे के साथ जमा करने के लिए कड़ी मेहनत की रणनीतियों का उपयोग करेंगे, जो अवास्तविक हैं और सच्चा होना अच्छा है। पिछला मीडिया रिलीज यहां पाया जा सकता है: berndalecapital. us11.list-managetrackclickuba779de83c1455e0a16e442d5idd97f991883ed8be9df27c हम अपने इरादे से पूरी तरह जानते हैं और उन्हें स्थानीय और विदेशी अधिकारियों को सूचित किया गया है और वे मामले की जांच कर रहे हैं। वे विदेशी नंबर, और स्काइप नंबरों के साथ कॉल करेंगे, वे आपके खाते से प्रवेश और जमा करने का प्रयास करेंगे, वे आपको झूठे ट्रेडिंग खातों के साथ भी प्रदान करेंगे। हालांकि हमने हाल ही में बताया है कि वे ऑस्ट्रेलियाई नंबरों से भी फोन कर रहे हैं। एक बार फिर कृपया किसी के साथ अपने खातों और व्यक्तिगत जानकारी पर चर्चा करने से रोकें। हम यह भी पूछते हैं कि क्या आप STOP के संपर्क में हैं और तुरंत हमसे संपर्क करने के लिए समर्थनफ़्स्टगास्ट्रालिया या (03) 9653 9576 पर न कहें या उन सभी का पालन न करें, जिन्हें आपको वित्तीय भुगतान की आवश्यकता होगी और लागत पर आपको वापसी नहीं होगी। यदि आपके पास कोई और प्रश्न हो तो कृपया हमसे संपर्क करने में संकोच न करें। विदेशी मुद्रा टीजी सपोर्ट टीम हमारा डाक पता है: विदेशी मुद्रा टीजी Pty लिमिटेड स्तर 10, 379 कोलिन्स स्ट्रीट मेलबोर्न, विक्टोरिया 3000 ऑस्ट्रेलिया

No comments:

Post a Comment