Friday 22 December 2017

विदेशी मुद्रा - नौकरियों में मियामी


क्लास आउटलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार एक व्यवसाय के रूप में मैं अपने छात्रों को एक पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए कैसे सिखाता हूं, यह समझने के लिए कि बाजार वास्तव में कैसे काम करता है, लाभ कमाने के लिए, जबकि बाजार नीचे गिर रहा है और हर कोई आतंक मोड में है। मेरा उद्देश्य आपको मासिक लाभ अर्जित करने में सहायता करना है, और मेरे छात्रों की सफलता के प्रति प्रतिबद्धता है। एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर कैसे चुनें विदेशी मुद्रा व्यापार मंच नेविगेशन। उन्नत ट्रेडिंग रणनीतियों के लिए विभिन्न प्रकार के आदेशों को समझें तकनीकी विश्लेषण मौलिक विश्लेषण। दुनिया के समाचार और बाजारों का भाव कैसे बना सकता है, और यह आपके द्वारा व्यापार के लिए चुनने वाले मुद्रा जोड़े को कैसे प्रभावित करता है। ए निजीकृत ट्रेडिंग रणनीति मासिक लाभ में 40 या अधिक बनाने के लिए केवल 3 से 4 घंटे के दैनिक व्यापार में। बी। स्विंग मिड-रेंज व्यापार 15 से 20 मासिक बनाने के लिए कोई समय नहीं कंप्यूटर के सामने कारोबार खर्च। समय सीमा प्रबंधन के साथ, लाभ विदेशी मुद्रा संकेतक जानें यह आपको पता है कि कब दर्ज करें और व्यापार से बाहर निकलें। जोखिम प्रबंधन और पूंजी संरक्षण आपकी कौशल का परीक्षण करने के लिए 30 दिनों के लिए ट्रेडिंग योजना। मेरे सभी विद्यार्थियों ने 1-YEAR के लिए मेरी व्यक्तिगत सिफारिशों को प्राप्त किया कई ट्रेडों प्रति सप्ताह जो आप जानते हैं कि जब व्यापार दर्ज करें और बाहर निकलें तो यह सेवा केवल 3 महीने या उससे कम में इस वर्ग के लिए भुगतान करेगी, जो आपके व्यापार के लिए प्रतिलिपि के आधार पर ईरसनॉन अयाया एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एक जीतने वाली ट्रेडिंग रणनीति का विकास होता है। इस तरह की शिक्षा से आना कठिन है, और कुछ इसे कभी मास्टर करते हैं। आप अंत में सप्ताह के लिए चार्ट देख सकते हैं, लेकिन जब तक आप एक जीतने वाली रणनीति की खोज नहीं करते हैं, तो आप जल्द ही एक व्यापारी के रूप में अपने सारे पैसे खो सकते हैं। मैं मुद्रा प्रबंधन और विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक अनूठा दृष्टिकोण पर ध्यान केंद्रित करता हूं। मैं 1 99 7 से इक्विटी, विदेशी मुद्रा और उन्नत विकल्प रणनीतियों का व्यापार कर रहा हूं। विदेशी मुद्रा व्यापार में मैं 2006 से मासिक आधार पर 40 से अधिक मासिक लाभ प्राप्त करने में सक्षम रहा हूं। मैंने सैकड़ों छात्रों को ए-थ्रु-जेड ऑफ एक्सचेंज व्यापार करने के लिए वे सफल व्यापारियों को मेरे ज्ञान को उचित और सटीक तरीके से अपने ज्ञान देकर जो कि रोमांचक और सीखना आसान है, बन सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, ईमेल को ईमेल भेजें: ErixonForexSouthFlorida इस नंबर को कॉल करें: (954) 326-0176 इसलिए मैंने दक्षिण समुद्रतट मियामी में एक प्रोप ट्रेडिंग जॉब स्वीकार कर लिया था जुलाई 2006 स्थिति: आपका अनुकूल दैनिक पिप निपर 399 पदों बस मुझे इस काम पर कुछ अंतर्दृष्टि मुझे हाल ही में स्वीकार कर लिया है को उजागर करने के लिए लिख रहा है। जैसा कि आप में से कुछ जानते हैं, मैं थोड़े समय के लिए इन मंचों के आसपास रहा हूं। और भले ही मैं अपने व्यापार कौशल को आगे नहीं बढ़ाना जारी रखता हूं। वैसे हाल ही में एक प्रोप फर्म ने मुझे एक व्यापारी के रूप में स्वीकार किया और मैंने हाँ कहा। लेकिन अब, हाँ कहने के बाद, मुझे कुछ चिंताएं आ रही हैं सबसे पहले, कंपनी का नाम वैसेमान कैपिटल एलएलसी है मैं सोच रहा था कि किसी ने कभी उनके बारे में सुना है (उनके लिए काम किया है। उनके लिए काम करता है) वे मुख्य रूप से क्वोटटेप वाचन पर ध्यान केंद्रित करते हैं और मुफ्त प्रशिक्षण प्रदान करते हैं। वे आपकी श्रृंखला 7 लेने के लिए भी भुगतान करते हैं --- जो कि मैं अब के लिए पढ़ रहा हूं। श्रृंखला 7 के बाद। मैं उन लोगों के लिए सोच रहा था जो शायद इसे ले लेते थे, क्या आपके पास परीक्षण पर बिल्कुल कोई सलाह है। इसके अलावा, क्या आप परीक्षण के लिए अध्ययन करने के लिए किसी भी अच्छे संसाधनों को जानते हैं। स्पष्ट रूप से यह कठिन है, इसलिए मैं थोड़ा चिंतित हूँ तीसरा, काम दक्षिण समुद्र तट में है मैं वर्तमान में अटलांटा, जॉर्जिया में रहता हूं। मैं दक्षिण समुद्र तट क्षेत्र के लिए नया नहीं हूँ लेकिन मैं केवल एक पर्यटक के रूप में वहां गया था मैं सोच रहा था कि किसी को भी अच्छी जगह रहने के लिए या क्षेत्र के बारे में कोई अन्य सलाह मिलती है पिछली, क्या एक सहारा व्यापारी होने के बारे में कोई सामान्य सलाह है कि मैं एक फर्म के लिए व्यापार करने के लिए नया हूँ। इसलिए मैं पूरी प्रक्रिया से परिचित नहीं हूं। मैं किसी भी टिप्पणी की सराहना करता हूँ बहुत बहुत धन्यवाद लोग, कुछ भी मुश्किल नहीं है, कुछ चीज़ें सिर्फ अधिक समय और अनुशासन लेती हैं फरवरी 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 225 डाक अच्छी तरह से, मेरे पास उनके साथ कोई पहला हाथ अनुभव नहीं है लेकिन मैंने अपनी वेबसाइट देख ली है। हर चीजें टेम्पलेटेड हैं जिसका अर्थ है कि वे बहुत तंग बजट पर थे। इसलिए उन्होंने अन्य क्षेत्रों में कोनों को भी नहीं तोड़ दिया। अगर मैं आप थे तो मैं बस कंपनी के बारे में अधिक जानकारी मांगूंगा, उन्हें बताओ कि आप खुद को इसके साथ परिचित करना चाहते हैं। वे शायद आपको प्रशिक्षण के दौरान और भी अधिक बताएंगे, या कम से कम उन्हें चाहिए अपना खयाल रखना और कामयाबी मिले। अप्रैल 2007 में शामिल हुए: स्थिति 1,842 सदस्य: मैं एलीट्रेडर मंचों पर भी पूछताछ करता हूं, वहां बहुत सारे प्रोप ट्रेडर्स, समीक्षाओं और चल रही चर्चाओं के बारे में चर्चा करते हैं। मुझे नहीं लगता है कि आप सहारा देने वाले व्यापारियों के रास्ते में बहुत कुछ ढूंढने जा रहे हैं, लाभ के रूप में लाभ, विदेशी मुद्रा में एक मुद्दा नहीं है। सदस्यता रद्द मार्च 2005 में शामिल 4,705 पोस्ट मैं समुद्र ड्राइव पर रहने के लिए उपयोग, यह एक condo था, मुझे लगता है कि शुरू करने के लिए सबसे अच्छी जगह है। रात में बहुत सी कार्रवाई ओह बी.टी.डब्ल्यू. कॉन्डोस जो कि 500k का हुआ करता था अब सागर ड्राइव पर 100 किमी के लिए जा रहा है, अगर आपके पास धन है तो खरीदार बाजार है। अगर मैं कोशिश कर रहा हूं तो मैं खुश रहूंगा। जनवरी 2007 में शामिल हुए स्थिति: यथार्थवादी 663 पदों बधाई, आदमी दक्षिण समुद्र तट पर क्या करना है आप महासागर ड्राइव पर खाने के लिए पूछते हैं, कोलिन्स एवेन्यू पर क्लबबिंग (अगले ब्लॉक), महासागर ड्राइव पर टॉपलेस समुद्र तट पर शीतल करना। शुभकामनाएँ बीच में अपने व्यापार स्टेशन पर जाएं लक्सरी मूल की जरूरतों में से एक है, (सी), डॉन कोरलेऑन जनवरी 2008 में शामिल किया गया स्थिति: पागल सुप्रीम 1,856 पोस्ट नहीं 100 यकीन है कि क्यों theyd को श्रृंखला 7 की आवश्यकता है, लेकिन यह मुश्किल परीक्षण नहीं है इसकी केवल तकनीकी शब्द-शैली और कानूनी सामग्री यह बहुत आसान बनाने के लिए बहुत सारे अध्ययन सामग्री उपलब्ध कराता है अगर वे इसके लिए भुगतान नहीं कर रहे हैं ईबे और अमेज़न की जांच अध्ययन सॉफ्टवेयर प्राप्त करें, आईएमओ अभ्यास परीक्षण अच्छे हैं क्या आप 63 जुलाई 2006 की स्थिति में भी शामिल हो सकते हैं स्थिति: आपका अनुकूल दैनिक पिप निपर 39 9 डाक अच्छी तरह से, मेरे पास उनके साथ कोई पहला हाथ अनुभव नहीं है, लेकिन मैंने अपनी वेबसाइट देख ली है। हर जगह टेम्पलेट किए गए हैं जिसका अर्थ है कि वे बहुत तंग बजट पर थे। इसलिए उन्होंने अन्य क्षेत्रों में कोनों को भी नहीं तोड़ दिया। अगर मैं आप थे तो मैं बस कंपनी के बारे में अधिक जानकारी मांगूंगा, उन्हें बताओ कि आप खुद को इसके साथ परिचित करना चाहते हैं। वे शायद आपको प्रशिक्षण के दौरान और भी अधिक बताएंगे, या कम से कम उन्हें चाहिए अपना खयाल रखना और कामयाबी मिले। ठीक है मैंने कुछ समय पहले ही फोन किया था। उसने मुझे कुछ जानकारी बताई थी जो मुझे पहले ही पता था (मेरे अपने शोध से) और कुछ अन्य चीजें उसने कहा कि कंपनी एडम वेशरमेन द्वारा स्थापित की गई थी उन्हें कई लेखों में दिखाया गया था और मैंने उनके द्वारा कुछ रोचक (अच्छे रोचक) लिंक पाया। एक चीज जिसने वह किया है वह है कि वह दक्षिण समुद्र तट के स्थान पर आधारित है (जिस पर मैं काम करूँगा) तो उसके साथ काम करने का मुझे फायदा होगा। उसने उल्लेख किया कि कंपनी एस्न्टेंट (ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म आदि) के माध्यम से काम करती है और उसका एक भाग्य 500 कंपनी स्वांगर्ड नामक है उन्होंने कहा कि वेबसाइट पर कई लिंक हैं जो इन सभी बयानों का बैकअप लेते हैं, जिनमें से कुछ मैंने जांच की थी। सस्ते वेबसाइट पर आलोचना करने के लिए मुझे बुरा लगेगा लेकिन वेबसाइट हमेशा वेबसाइट की सिफारिश नहीं करता (कम से कम, मुझे आशा है कि यह इस मामले में है) नरक अगर मुझे कुछ रुपये का भुगतान करना होता है, तो मैं वहां 100 बेहतर योग्य वेबसाइट की पेशकश करेगा। सलाह की सराहना करते हैं कुछ भी मुश्किल नहीं है, कुछ चीजें केवल अधिक समय और अनुशासन लेती हैं मुझे नहीं पता है कि मैं तुरंत नीचे खरीदना चाहता हूं। क्या आप व्यक्तिगत रूप से मानते हैं कि यह बाजार कम से कम अगले कुछ महीनों (जैसे कि 6-12) के लिए होगा, मुझे 12 महीनों के बारे में पता नहीं है, लेकिन रेखा के नीचे 6 महीने तक के बारे में पता नहीं है, जैसा कि आप जानते हैं कि आवास बाजार दिल की धड़कन में बदल सकता है, मैं तुम्हें कुछ बुरा गधा condos वहाँ कुछ बहुत ही सस्ते कीमतों पर बता रहा है, उन में लाइन गंदगी के शीर्ष के साथ, इसके सस्ते जबकि खरीदते हैं। अगर मैं कोशिश कर रहा हूं तो मैं खुश रहूंगा। Ive मियामी में मेरे सारे जीवन रहते थे और 100k के लिए सागर ड्राइव पर कुछ खरीदने के लिए reallly संभव नहीं है, मौजूद नहीं है। जब तक यह एक 300 वर्ग फुट स्टूडियो डायन का निर्माण होटल के रूप में भी किया जाता है साथ ही मियामी भी महानगरीय क्षेत्र के साथ परिवार शुरू करने के लिए एक बढ़िया स्थान है, वहां आवासीय पड़ोस के कुछ इलाके मौजूद हैं जो सभी आप क्या कर सकते हैं पर निर्भर करता है। मैं खुद ही मेरी श्रृंखला 3 मिल गया और पाया कि मियामी बाजार में कई समृद्ध लोग हैं, यदि आप नेटवर्क और महान अवसर हैं, जबकि हर कोने के आसपास के विपरीत एक शेयर दलाल है जैसा कि कुछ भी यहां नीचे एक यात्रा लेता है और कुछ किराये के लिए स्काउट जो पक्ष में है और खरीदने के लिए अब किराए पर सस्ता है वैसे मैंने टीवी पर सुना है कि मियामी बीच एक बड़ा फौजदारी संकट (इससे भी ज्यादा अटलांटा में है) से पीड़ित है, और यह कोंडो पागल सस्ता हो रहा है बस बिल्कुल नहीं पता था, जहां बिल्कुल मैंने हालांकि कुछ शोध किया। वे बाहर हैं मियामी में अन्य व्यापार प्रकार के अवसर क्या हैं क्या आप मुझे एक दिशा में बता सकते हैं कुछ भी मुश्किल नहीं है, कुछ चीजें सिर्फ समय और अनुशासन लेती हैं दिसम्बर 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 103 पदों को अच्छी तरह से प्रदान किया गया है जो कुछ क्षेत्रों को प्रभावित कर सकता है, उदाहरण के लिए ब्रिकल में मीडिया क्या ध्यान केंद्रित कर रहा है, क्योंकि सभी देवूपतियों ने इसे अगले मैनहाटान का नाम दिया है, जिसकी शुरूआत भी दिखती है मैं ब्रिक में खरीदना चाहूँगा, शायद सही संपत्ति के लिए एक पट्टा विकल्प है और इससे आपको बिक्री मूल्य में लॉक करने की सुविधा मिलती है और आपको इसे खरीदने का दायित्व नहीं देता है अगर चीजें न घूमती हैं (नकारात्मक पक्ष का किराया किराया के साथ डाउनपेमेंट की गणना करने के लिए अधिकतर होता है जो बातचीत कर सकते हैं) यदि आप कोरल गैबल्स, पाइनक्रिस्ट, पाल्मेत्तो बे, मियामी झीलों, शाही ओक, दक्षिणपश्चिम केंडल, केंडल फॉल्स में एक घर खरीदने के लिए खरीद सकते हैं, तो आम तौर पर ये क्षेत्र शहर के मध्य और 20 मिनट समुद्र के किनारे हैं हर तरह से ड्राइव करें यदि आप एक कोंडो खरीदते हैं समुद्र तट (यदि आप जीवनशैली पसंद करते हैं और एक कार खरीदने के लिए बाइक या स्कूटर नहीं मिलता है) कोरल गैबल्स, आमतौर पर उपरोक्त वर्णित क्षेत्रों कई अवसर हैं जो ब्रिक क्षेत्र में एक मेरिल लिंच, मेलॉन बैंक, क्रूरता, अमेरिका के बैंक और कई निजी फंड हैं। किसी भी अन्य प्रश्न दिसंबर 2007 में शामिल हो सकते हैं स्थिति: सदस्य 103 पदों में आप भी मुझे बता सकते हैं यदि आपके पास कोई प्रश्न हैं या किसी भी मदद की ज़रूरत है तो मैं मूल्यांकन में एक राज्य प्रमाणित लाइसेंस भी रखता हूं ताकि मैं इक्विटी के साथ संपत्ति खोज सकूं जो वहां और मैं आपको सही लोगों को बता सकता हूं सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। अब देखने वाले 0 व्यापारियों फॉरेक्स फॉरेन्ट्रिज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

No comments:

Post a Comment