Monday 4 December 2017

विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई स्केलिंग ई-पुस्तकें


मूल्य कार्रवाई का उपयोग करके विदेशी मुद्रा जानें मुझे विश्वास है कि स्मार्ट व्यापारी, जो विदेशी मुद्रा में मास्टर प्लस एक्शन में सफल होना चाहते हैं, और उनके व्यापारिक मनोविज्ञान मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे आसान तरीका है, और व्यापार मनोविज्ञान आपको सही तरीके से व्यापार सुनिश्चित करता है। भ्रामक संकेतक का उपयोग भूल जाओ हर व्यापार के बारे में चिंता मत करो किसी योजना के बिना व्यापार के बारे में भूल जाओ अगर आप सही तरीके से विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो मैं आपकी मदद कर सकता हूं। इस हफ्ते कुछ मूल्य कार्यवाही करें I अपने नवीनतम मूल्य एक्शन विश्लेषण और मेरे ट्रेडिंग टिप्स प्राप्त करने के लिए साप्ताहिक न्यूज़लेटर में शामिल हों I अपने व्यापारिक मनोविज्ञान का मास्टर करें, अपने व्यापारिक विश्वास का निर्माण करें और मेरे साथ कुछ ट्रेड करें कहाँ शुरू करने के लिए आप क्या इंतजार कर रहे हैं आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है। ठीक है, मैंने फॉरेक्स 4 नोव्स को डिजाइन किया है ताकि आप मूल कीमतों से लेकर उन्नत कीमत एक्शन ट्रेडिंग तक पहुंच सकें। मैं भी व्यापार मनोविज्ञान, और धन प्रबंधन को कवर किया। तो आप विदेशी मुद्रा के बारे में सब कुछ जान सकते हैं। नीचे आप चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका देख सकते हैं। यह मार्गदर्शिका आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से ले जाएगा, और आपको विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए अपनी यात्रा पर शुरू करना होगा। चरण 1: मूल बातें यदि आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी सीखने की प्रक्रिया में आपका पहला कदम है। दूसरों के विपरीत, मैं बेकार विदेशी मुद्रा मूल बातें के साथ अपना समय बर्बाद मत करो, मैं सिर्फ तुम्हें सिखाने के लिए क्या जरूरत है पता है। चरण 2: ट्रेडिंग प्लान इससे पहले कि आप लाइव ट्रेडिंग शुरू करें, आपको एक अच्छा दलाल और एक अच्छी ट्रेडिंग योजना की आवश्यकता है। मुफ्त वीडियो पाठ्यक्रम में मैं आपको सिखाता हूं कि सही दलाल कैसे खोजना है, और एक ठोस व्यापार और धन प्रबंधन योजना कैसे तैयार करें। चरण 3: ट्रेडिंग रणनीति मेरी कीमत एक्शन ट्रेडिंग रणनीति आपको उन्नत मूल्य एक्शन तकनीक सिखाना चाहती है। जैसे मैंने ऊपर कहा, मैं मानता हूं कि नए व्यापारियों को मूल्य की कीमत पर जरूरी काम करना चाहिए, इसलिए मैं अपनी रणनीति को आपके साथ साझा करता हूं। चरण 4: विदेशी मुद्रा ब्लॉग साप्ताहिक मूल्य एक्शन विश्लेषण, रिकॉर्ड किए गए विदेशी मुद्रा वेबिनारों, ट्रेडिंग मनोविज्ञान और युक्तियों के 20 घंटे से अधिक मेरे सभी विदेशी मुद्रा ब्लॉग पर आपको ये मिलेगा मैं आठ साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं, इसलिए थ्रैड के माध्यम से जाने के लिए बहुत कुछ है: पुस्तक विदेशी मुद्रा मूल्य लड़ाई बॉब वाल्मन द्वारा Scalping मूल रूप से sean1963 द्वारा लिखा मैं अनुभवी व्यापारियों से इस पुस्तक के बारे में इनपुट की सराहना करेंगे। मैंने इसे दो बार पढ़ लिया है और मैं कुछ फीडबैक के लिए तैयार हूं। उम्मीद है, मुझे एक सरल स्केलिंग मेथोस मिल सकता है कि मैं एक दैनिक आधार पर NY खोलने का व्यापार कर सकता हूं। इस पुस्तक में योग्यता है और मैं मंचों पर कई अलग-अलग पोस्ट पढ़ रहा हूं। टी सबसे मुश्किल हिस्सा मुझे मिल रहा है वास्तव में विश्वास है कि विभिन्न व्यापारियों से प्राप्त इनपुट। मैं इस पद्धति पर नरक नहीं हूँ, लेकिन इसमें कुछ गंभीर योग्यताएं हैं। कृपया मुझे एक लाभदायक शैली खोजने के लिए अपनी खोज में आगे बढ़ने के बारे में टिप्पणियों और सुझाव दें। मैंने पुस्तक को पढ़ाया है, लेकिन महान प्रेक्षण जहां तक ​​विभिन्न व्यापारियों से प्राप्त इनपुट पर विश्वास किया गया है। यह नहीं कि अन्य व्यापारियों को पता नहीं है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन कुछ मामलों में यह सच है: परन्तु अधिकतर व्यापार में क्योंकि ये हमेशा ऐसा नहीं करते हैं या हमेशा ऐसा करते हैं, या ऐसा कभी नहीं करते हैं या कभी ऐसा नहीं करते हैं। ज्यादातर मामलों में आपके पास फिर से क्या हो रहा है, राय व्यापारियों की व्यक्तिगत पूर्वाग्रह, स्थिति और अनुभव पर आधारित है। आपको न केवल नकारात्मक की तुलना में लंबे समय में अधिक सकारात्मक अनुभव प्राप्त करने की आवश्यकता है, यह देखने की क्षमता है कि हाथ में दी गई जानकारी के आधार पर तथ्य, राय या बी.एस. क्या है। आप मूल बातें सीखने और अभ्यास, अभ्यास और अभ्यास से ऐसा कर सकते हैं। विशेष रूप से स्क्रैप करने के लिए स्क्रैप व्यापार के सभी प्रकार के तरीके हैं। कुछ दूसरों की तुलना में अधिक संकेतक का उपयोग करते हैं, कुछ अलग-अलग फ़्रेम का उपयोग करते हैं, एकाधिक समय फ़्रेम सभी ट्रेडों आईएमओ में ये हिस्से हैं: आंदोलन ऊपर या नीचे की तरफ गति, मजबूत, कमजोर या सपाट शुरुआती माध्यम या आखिरी समर्थन और प्रतिरोध स्तर। समस्या नहीं है, समस्या यह है कि वे सभी को एक से अधिक तरीकों से मापा जा सकता है। आपको पता होना चाहिए कि आपके लिए सबसे अच्छा तरीका क्या है। आप जो कर रहे हैं उसे करने से आप ऐसा करते हैं: प्रश्न पूछें, पोस्ट पढ़ें, खोजी यूट्यूब (बड़ी मदद) खोज गूगल जितना अधिक आप इसे शुरुआत में करते हैं उतना आसान होता है कि यह तथ्यों के विकल्पों के आधार पर कमियां बनाने और बुराइयों से कम से कम चुनना होगा। इसे आज़माएं और आप विभिन्न यूट्यूब वीडियो देखेंगे जब आप विदेशी मुद्रा बाजारों को स्केलिंग खोजते हैं, तो अच्छा किक जीपी मूल रूप से sean1963 द्वारा लिखा गया मैं अनुभवी व्यापारियों से इस पुस्तक के बारे में इनपुट की सराहना करता हूं। मैंने इसे दो बार पढ़ लिया है और मैं कुछ फीडबैक के लिए तैयार हूं। उम्मीद है, मुझे एक सरल स्केलिंग मेथोस मिल सकता है कि मैं एक दैनिक आधार पर NY खोलने का व्यापार कर सकता हूं। इस पुस्तक में योग्यता है और मैं मंचों पर कई अलग-अलग पोस्ट पढ़ रहा हूं। टी सबसे मुश्किल हिस्सा मुझे मिल रहा है वास्तव में विश्वास है कि विभिन्न व्यापारियों से प्राप्त इनपुट। मैं इस पद्धति पर नरक नहीं हूँ, लेकिन इसमें कुछ गंभीर योग्यताएं हैं। कृपया मुझे एक लाभदायक शैली खोजने के लिए अपनी खोज में आगे बढ़ने के बारे में टिप्पणियों और सुझाव दें। हे सीन बॉब वोलमैन अपनी किताब कुछ व्यापारिक पुस्तकों में से एक है, जिन्होंने मेरे बुकशेल्फ़ पर एक स्थान प्राप्त किया है माइक बेलफ्यूर के अनुसार सबसे सुसंगत व्यापारियों, जो कि स्लैप ट्रेडिंग के मालिक हैं I सफल ढांचे के लिए एक विधि पर आधारित नहीं है बल्कि एक गहरी गहरी समझ है, बाजार का उद्धरण, जो आपको संकेत देता है कि किस पद्धति वहाँ काम करती है और उसके बाद। तो बाजार के लिए शब्द लचीलापन एक महत्वपूर्ण शब्द है आप का उल्लेख है कि आप समझने के लिए पुस्तक को कुछ बार पढ़ते हैं, ऐसी किताब को समझने के लिए बहुत काम लेता है। फ़ोरम में जवाब नहीं दिया जा सकता है, केवल स्क्रीन के सामने अनगिनत घंटे के बाद ही आपको सही गहरी समझ मिलती है जो बहुत ही कम कठिन कदम उठा सकते हैं मूलतः torulf39 हे सीन द्वारा पोस्ट किया गया बॉब वोलमैन अपनी किताब कुछ व्यापारिक पुस्तकों में से एक है, जिन्होंने मेरे बुकशेल्फ़ पर एक स्थान प्राप्त किया है माइक बेलफ्यूर के अनुसार सबसे सुसंगत व्यापारियों, जो कि स्लैप ट्रेडिंग के मालिक हैं I सफल ढांचे के लिए एक विधि पर आधारित नहीं है बल्कि एक गहरी गहरी समझ है, बाजार का उद्धरण, जो आपको संकेत देता है कि किस पद्धति वहाँ काम करती है और उसके बाद। तो बाजार के लिए शब्द लचीलापन एक महत्वपूर्ण शब्द है आप का उल्लेख है कि आप समझने के लिए पुस्तक को कुछ बार पढ़ते हैं, ऐसी किताब को समझने के लिए बहुत काम लेता है। फोरम में जवाब नहीं दिया जा सकता है, केवल स्क्रीन के सामने अनगिनत घंटे के बाद ही आपको सही गहरी समझ मिलती है जो बहुत ही कम कठिन कदम उठाने में सक्षम हैं, मैं माइक नहीं जानता, लेकिन मैं बयान 100 से सहमत हूं। मेरा सबसे अच्छा कारोबार मुझे पता है कि बाजार में आने से पहले मैं अपना लक्ष्य मारूंगा। यह वास्तव में क्षेत्र में होने के बारे में है। और मास्टर करने के लिए बहुत से स्क्रीन टाइम और मार्केट अध्ययन लेता है यही कारण है कि ज्यादातर इच्छुक व्यापारियों को विफल हो गया क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्हें शॉर्टकट या संकेतक के कुछ गुप्त संयोजन होंगे जो उन्हें सहायता करेंगे।

No comments:

Post a Comment