Thursday 28 December 2017

विदेशी मुद्रा - रणनीति - रहस्य - तुरत प्रारम्भ करने के लिए पतला


5 वर्षों के विकास के बाद, ट्रेडिंग वॉल्ट अंत में खुला है और आप एक नि: शुल्क ऑनलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स प्राप्त कर सकते हैं जो आपको शुरू से ही सिखाएगा कि आपको कैश फ्लो स्ट्रेट्टी के बारे में जानने में मदद मिलेगी, प्रतिदिन 25-30 पिप्स बनायें (कहीं भी 25 से 300 प्रति दिन) जम्पस्टार्ट रणनीति विदेशी मुद्रा शुरुआती, अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारियों और जो कोई अपने व्यापार को सुधारना चाहता है और इसकी मुफ़्त यू गाती है यह विदेशी मुद्रा रणनीति हर दिन आपको 25 से 300 बनाने में मदद करेगी - और इसकी सरल और उपयोग में आसान। हमने पिछले 5 वर्षों में इस रणनीति को विकसित किया है, और आपको हमारे साथ जुड़ने और मुक्त करने के लिए इसे बाहर करने का प्रयास करना होगा। एक नि: शुल्क सदस्यता के लिए साइन अप करें और आप अभी शुरू कर सकते हैं। हम आपको दिखाते हैं कि कैसे एक निशुल्क डेमो खाता सेटअप करें, और इस रणनीति का कैसे व्यवहार करें। इससे पहले कि आप असली पैसे के साथ व्यापार करने से पहले इस रणनीति में विश्वास हासिल कर सकें। एक समर्थक की तरह ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को कैसे सेट और उपयोग करें (यह सबसे अधिक व्यापारियों के मुकाबले ज्यादा महत्वपूर्ण है) हम किस संकेतकों का उपयोग करते हैं और उनका इस्तेमाल कैसे करते हैं (इसकी इतनी सरल, इसकी पागल) आपके खाते के आकार व्यापार में कब और व्यापार से कब निकलते हैं किसी भी समय इस रणनीति का उपयोग कैसे करें आपकी गोपनीयता हमारी 1 प्राथमिकता है कृपया सुनिश्चित करें कि आपका ईमेल सही है या आप वीडियो ट्यूटोरियल तक पहुंचने में सक्षम नहीं हैं, हम आपके द्वारा प्रदान की गई किसी भी जानकारी को हम किसी के साथ साझा नहीं करेंगे। नीचे दिए गए वीडियो को देखने के लिए देखें कि मैं अपने ट्रेडों में जंप स्टार्ट रणनीति का उपयोग कैसे करता हूं। यह वीडियो भी मेरे एक लाइव ट्रेडों को दिखाता है यह अगला वीडियो एक ऐसा व्यापार है जिसे मेरे साथी ने बना दिया है। वह कुछ महत्वपूर्ण धन प्रबंधन सुझाव भी देता है इन वीडियो को पूर्ण स्क्रीन में देखने के लिए, प्लेयर के निचले दाएं आइकन पर क्लिक करें आपकी सामग्री अद्भुत होती है प्लेटफार्म शीर्ष स्तर का पेशेवर है लगभग 2 मिनट में मैं बता सकता था कि मैं एक अलग प्लेटफॉर्म काम कर 5 दिनों में बर्बाद हो गया था और, थोड़े समय के शुरुआती दिनों का पीछा करने के बाद, मेरे पास पहले से ही विदेशी मुद्रा व्यापार और रणनीति का एक नया नजारा है आपकी प्रशिक्षण सामग्री कमाल, जानकारीपूर्ण और समझने में आसान है। मैं अपने ब्लॉग और अपने ऑनलाइन वीडियो के माध्यम से विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक हूं। इतनी बड़ी मदद के लिए धन्यवाद मैं विदेशी मुद्रा पर पढ़ने, सीखने और परीक्षण रणनीति में 1-2 साल व्यस्त हूं, मैंने इंटरनेट पर पुस्तकों, रणनीतियों और प्रणालियों पर 8-12 हजार डॉलर के बीच कुछ भी उपयोग किया है, लेकिन ईमानदारी से, आप जो मुफ्त में ऑफ़र करते हैं वह सबसे अधिक मूल्य चीज़ें जो मैंने इंटरनेट पर खरीदीं हैं.मेरे व्यापारिक रहस्य का खुलासा किया तो विदेशी मुद्रा बाजारों में पैसा बनाने के लिए इतनी मेहनत क्यों नहीं की जा रही है क्योंकि स्वर्ग की खातिर बाजार केवल ऊपर या नीचे जा सकता है और हमारे निपटान में सभी उपकरणों के साथ हम संभवतः कैसे विफल हो सकते हैं मेरा निजी अनुभव यह है कि विफलता का नंबर एक कारण किनारे के अर्थ को समझने में असमर्थता है और इसका उपयोग कैसे करना है रूले में एक बढ़त क्या है कैसीनो का किनारा शून्य स्थान है शून्य के बिना, यदि केवल लाल और काले रंग के कैसीनो पर लगाए गए पंटर्स केवल समय के साथ ही टूटेंगे हर दिन अपना वेतन शून्य शून्य के साथ। कैसीनो शायद 49 बार खो देता है वे देखभाल नहीं करते एक प्रतिशत पर्याप्त है और यही वजह है कि ज्यादातर व्यापारी विफल हो जाते हैं। वे खोने नहीं खड़े हो सकते हैं वे समझते हैं कि व्यापार संभावनाओं का एक खेल है। वे निरंतर एक ऐसी प्रणाली की तलाश कर रहे हैं जो हर समय जीतती हैं। यह मौजूद नहीं है अन्य व्यापारियों को लगता है कि हारना खेल का हिस्सा है, लेकिन संभावना सिद्धांत नहीं समझता है। वे यह नहीं समझते हैं कि किसी भी रणनीति, कुछ समय में, एक लंबी खोती हुई लकीर होगी। जब ऐसा होता है तो वे या तो एक अच्छी प्रणाली छोड़ देते हैं (आमतौर पर इससे पहले कि यह अभी तक एक लंबी जीत वाली लकीर पर जाती है) या वे बस्ट जाते हैं अक्टूबर 2012 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 15 पदों तो बिना किसी और हलचल के यहां पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के नंबर एक घटक है जब ऐसा होता है तो लंबे खोने वाली लकीर को जीवित रखना। (आप सभी के लिए क्षमा करें जो मेरे सिस्टम के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। मैं इसे जल्द ही प्रकट करूंगा) मैंने ऐसा कहा था कि ऐसा कब होता है - नहीं तो तो पैसा प्रबंधन पहला रहस्य है आपके पास 10,000 खाते हैं आप जोखिम 2. प्रति ट्रेड 200। इसका मतलब है कि अगर आपका स्टॉप लॉस मारा जाता है तो आप 200 आपदा खो देते हैं। आपका बैंक अब 9, 800 पर खड़ा है आपका नया जोखिम अब 1 9 6 है या आप जीतते हैं। शायद आप कहते हैं कि आप 600 जीतते हैं। आपका बैंक अब 10600 पर खड़ा है आपका नया जोखिम अब 212 है। जब आप अपने हारे हुए लकीर को मारते हैं, तो आपकी हिस्सेदारी धीरे-धीरे कम हो जाती है- आप जीवित रहते हैं, लेकिन जब आप जीतने वाली लकीर मारते हैं तो आप कामयाब होते हैं यह आज मेरी अंतिम प्रविष्टि है करने के लिए अन्य चीजें पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के तीसरे घटक आप सही जगह पर नुकसान रोकना चाहते हैं मुझे आशा है कि हर कोई इससे सहमत है कि रोकने के नुकसान आपकी संपत्ति की रक्षा के लिए आवश्यक है जो लोग कहते हैं कि वे स्टॉप लॉस का इस्तेमाल नहीं करते हैं वे स्वयं मजाक कर रहे हैं उनका स्टॉप लॉज उनके दलाल या बेलीफ से मार्जिन कॉल है, जो दरवाजे पर बैठी है। फिर भी नुकसान रोकने के लिए बौद्धिक रूप से इस्तेमाल किया जाना चाहिए सफल व्यापार के मुख्य दुश्मनों में से एक को रोकने के नुकसान भी बंद हो रहा है और स्टॉप शिकारी द्वारा ट्रेडों को जीतने से बाहर होकर या एक समाचार विज्ञप्ति के माध्यम से बाउंस हो रहा है जो अस्थायी रूप से बाजार को ले जाता है। मैं जो सबसे अच्छी सलाह दे सकता हूं वह एक स्तर पर स्टॉप लॉस देना है, जहां आप जानते हैं कि आपकी रणनीति आपके सिस्टम के नियमों के अनुसार विफल हुई है। मैं भविष्य के पोस्टिंग में इसे और आगे बढ़ाऊंगा। मैं भी बंद हो जाता है ट्रेलिंग स्टॉप एक उपकरण हैं जो ब्रोकरों द्वारा आविष्कार किया जाता है ताकि आपको ट्रेडों को जीतने में मदद मिल सके। यदि आप डर रहे हैं कि आपकी स्क्रीन पर होने वाले पेपर का लाभ कम हो सकता है, तो आप उनका उपयोग करें। कभी-कभी ये आपको एक व्यापार से बाहर निकल सकते हैं जो आपके खिलाफ हो जाता है, लेकिन अधिकतर वे आपको अस्थायी रिट्रेस द्वारा संभावित अत्यधिक आकर्षक व्यापार से बाउंस करेंगे। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि आपको लाभ में लॉक करने के लिए रोक नहीं लेनी चाहिए, लेकिन उन्हें बाजार में शोर से दूर और अच्छी तरह से स्थानांतरित करना चाहिए। अक्टूबर 2012 में शामिल होने की स्थिति: सदस्य 15 डाक मैं दिन के चार्ट का अंत व्यापार करता हूं और मैं एक प्रवृत्ति व्यापारी हूं यानी मैं इस प्रवृत्ति के साथ व्यापार करता हूं। मैंने कम समय के फ़्रेम्स को कारोबार में देखा है, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें अप्रत्याशित और कंप्यूटर स्क्रीन को अंतराल पर घंटों तक देखने को मिल रहा है। तो जब मैं स्टॉप लॉज पोजिशनिंग के बारे में बात करता हूँ तो मैं उच्च समय सीमाओं का जिक्र कर रहा हूं। मेरी रणनीति एक जोड़ी के लिए खोज रही है जो ट्रेंडिंग है और मूल्य के लिए एक महत्वपूर्ण काउंटर ट्रेंड चाल बनाने की प्रतीक्षा है। जब मेरा सिस्टम इंगित करता है कि कीमत मुख्य प्रवृत्ति की दिशा में फिर से शुरू हुई है तो मैं बाजार में प्रवेश करती हूं। गलत स्टॉप लॉज पोजिशनिंग, चलती रोकें बहुत जल्द हो जाती हैं और चलती स्ट्राम्स भी स्पष्ट स्तरों के करीब हैं, सभी व्यापारिक हत्यारे हैं मुझे पता है कि कई अनुभवी व्यापारियों ने मंत्र को दोहराते हुए कहा कि हारने वाले एक भाग में जीतने वाले व्यापार की बारी कभी नहीं होने दीजिए। मैं विपरीत दृश्य लेता हूं, जब तक कि आप किसी सम्मानजनक दूरी पर अपना रुख रखने के लिए तैयार नहीं होते (जिसका मतलब है कि जीतने वाले ट्रेडों को हारे हुए हो या बाजार में पीिप्स वापस दे), आप शुरू होने से पहले लंबी दौड़ में बाहर निकलने का जोखिम उठाते हैं। और वह यही है जो मैं चाहता हूं, लंबे धावक ज़रूर, कभी-कभी मुझे नुकसान के लिए बंद कर दिया जाएगा, लेकिन जब मुझे कोई धावक मिल जाए तो मैं इसे साँस लेने देना चाहता हूं। इसे चलाने के लिए हर मौका देने के लिए और नहीं तो मेरा प्रारंभिक स्टॉप लॉस नीचे मेरी भविष्यवाणी झूले lowhigh पर रखा जाएगा। अगर कीमत मेरे पक्ष में आती है तो मैं अपनी रस्तियों को स्थानांतरित करने से रोकता हूं जब तक कि चाल ठीक नहीं है। बाद में इस पर अधिक, लेकिन मैं अपने स्टॉप को तब तक नहीं टूटेगा जब तक मुझे पूरा यकीन नहीं होगा कि यह सामान्य बाज़ार आंदोलनों की सीमा के भीतर नहीं है- और जहां से झुंड अपने स्टॉप को जगह देगा, जहां पर शिकारियों का शिकार होता है। सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। अब देखने वाले 0 व्यापारियों फॉरेक्स फॉरेन्ट्रिज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

No comments:

Post a Comment